Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 4 February 2024: पोद्दार हाउस बना जंग का मैदान, चारों बहुओं के बीच हुई जमकर लड़ाई...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अभिरा से होती है उसे ऑफिस की तरफ से कॉल आती है और एक दिन का अवकाश दे दिया जाता है लेकीन अभिरा इससे खुश नहीं होती क्योंकि उसने दादी-सा से वादा किया था।
मनीष फोन पर किसी से अपने पैसे मांगता है और जल्द से जल्द पैसे भेजने के लिए कहता है। अरमान तेज तेज नाश्ता कर रहा है कावेरी उसे आराम से खाने के लिए कहती है।
लेकिन वह कहता है कि अभिरा ने भी नाश्ता नहीं किया है और वहां से जाने लगता है रूही अरमान से अपने कमरे का ताला सही करने के लिए कहती है और अरमान उसके साथ चला जाता है।
स्वर्णा फोन में किसी से रूही के रिश्ते के लिए बात करती है और वह स्वर्णा से पेमेंट करने के लिए कहती है स्वर्णा मनीष से 5 लाख रुपए मांगती है मनीष सोचता है कि कहीं से भी पैसे का इंतजाम करना होगा।
विद्या और मनीषा दादी-सा की सहेलियों के लिए खाना बनाने की तैयारियां करती है विद्या राजस्थानी खाना बनाने का फैसला लेती है लेकिन मनीषा को ये फैसला अच्छा नही कहता वह विद्या से साउथ इंडियन खाना बनाने के लिए कहती है।
लेकिन दोनो आपस में झगड़ा करने लग जाती है। रूही और अभिरा उन्हे झगड़ा करते हुए देखते है और चिंता में पड़ जाते है। वही दूसरी तरफ चारू अपने काम में गलती कर देती है वह केस की फाइल में पुराने वकील की जगह नए वकील का नाम लिख देती है।
अभिरा और रूही मनिषा और विद्या का झगड़ा खत्म करने की कोशिश करते है और उन्हे समझाते है लेकिन दोनो ही झगड़ा खत्म करने का नाम नही लेते उनकी वजह से रूही और अभिरा के बीच में भी लड़ाई हो जाती है फिर कियारा अरमान को फोन करके घर बुला लेती है।
दादी-सा विद्या और मनीषा की लड़ाई की वजह से अपनी सहेलियों को घर पर खाना खिलाने का प्लान कैंसल करने का फैसला लेती है लेकिन अरमान उसे ऐसा करने से रोक लेता है और अरमान दादी-सा से वादा करता है कि वह अभिरा और रूही के साथ मिलकर खाना बनाएगा।
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, अरमान रूही और अभिरा मिलकर क्या खाना बनाए इस पर बहस कर रहे होते है अभिरा और रूही के बीच झगड़ा शुरू हो जाता है दादी-सा सभी से झगड़े में जाने से मना करती है अरमान रूही और अभिरा का झगड़ा सुलझाता है।