Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 3 February 2024: अभिरा-रूही की वजह से दादी-सा का होगा प्लान चौपट, शो में आएगा ये नया बखेड़ा

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अरमान दादी-सा को चूड़ियां पहनाता है और उसे I Love You कहता है लेकिन दादी-सा अरमान को ऐसा नहीं कहती जिससे अरमान को बुरा लगता है।
फिर कृष अरमान से अभिरा को चूड़ियां पहनाने को कहता है अरमान अभिरा के हाथ में बहुत ही प्यार से चूड़ियां पहना देता है सभी लोग देख कर हैरान रह जाते है।
मनिषा अरमान और अभिरा के बीच प्यार की प्रशंसा करती है और कहती है कि दोनो के बीच गुप्त प्यार है ये देख कर रूही को बहुत जलन होती है।
रूही अपने कमरे में जाकर खुद से ही चूड़ियां पहनने की कोशिश करती है जिसकी वजह से उसके हाथ में बहुत दर्द होता है अरमान चूड़ी पहनाने में उसकी मदद करता है उसे ऐसा करते हुए अभिरा देख लेती है।
अभिरा अरमान से नाराज हो जाती है और अरमान से कहती है कि रूही तुम्हारे करीब आने की कोशिश कर रही है और मुझे रूही की हरकते सही नहीं लग रही।
अरमान अभिरा को समझता है कि रूही और मैं बहुत अच्छे दोस्त हैं और दोस्तों के बीच ऐसा होना सामान्य होता है अभिरा अरमान की बात कर भरोसा कर लेती है।
अगली सुबह दादी-सा सभी को बताती है कि मेरी सहेलियां मुझसे मिलने यहां आ रही है लेकिन मैं इन्हे घर की बजाय रेस्टोरेंट ले जा रही हूं क्योंकि मैं नही चाहती अभिरा की वजह से कुछ गड़बड़ हो।
अभिरा दादी-सा से बोलती है कि आप अपनी सहेलियों को घर पर बुला लीजिए मुझे कल पूरे दिन काम है इसलिए मुझे घर से बाहर रहना पड़ेगा।
लेकिन अरमान दादी-सा से वादा करता है कि आप अपनी सहेलियों को घर पर बुला लीजिए रूही अभिरा और मैं मिलकर सारा इंतजाम कर देंगे दादी-सा इसके लिए तैयार हो जाती है।
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, दादी-सा अरमान से कहती है कि हमने अपना पार्टी का प्लान कैंसल कर रहे है क्योंकि हमने अपनी सहेलियों को खाने पर बुलाया है देवरानी और जेठानी की लड़ाई देखने के लिए नही, अरमान दादी-सा से वादा करता है कि सारा इंतजार मैं अभिरा और रूही मिलकर करेंगे। अरमान रूही और अभिरा के साथ मिलकर खाना बनाने की तैयारी करता है।