Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 4 Jan 2023: भगवान के सामने गिड़गिड़ाएगी रूही, रोहित की मौत से चकनाचूर हुआ पोद्दार फैमिली...

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अरमान, रोहित के एक्सीडेंट की खबर सुन सदमे में चले जाएगा। उसे अभिरा की बातों पर यकीन नहीं होगा। वह कहेगा, 'मैंने तुम्हारा दिल दुखाया है न इसलिए तुम मुझसे झूठ बोल रही हो न।
मेरे होते हुए रोहित को कुछ हो ही नहीं सकता। वो ठीक है। ठीक है न?' अभिरा कुछ नहीं कहेगी। ऐसे में अरमान टूट जाएगा। वह रोहित को ढूंढने निकल पड़ेगा। अभिरा, अरमान को अकेले नहीं जाने देगी। वह भी उसके साथ ब्रिज के पास जाएगी।
ब्रिज के पास पहुंचते ही अरमान अपना आपा खो बैठेगा। रोहित के न मिलने की वजह से एक तरफ, अरमान पुलिस वालों पर हाथ उठाने लगेगा। वहीं दूसरी तरफ, रूही भगवान के सामने गिड़गिड़ाएगी।
वह कहेगी, 'रोहित बहुत अच्छा इंसान है और मैंने हमेशा यही सुना है कि भगवान अच्छे लोगों के साथ अच्छा करते हैं। प्लीज आज इस बात को साबित कर दीजिए। इसके बाद मैं आप से कभी कुछ नहीं मागूंगी।'
आगे दिखाया जाएगा कि अभिरा, अरमान और माधव को लेकर पौद्दार हाउस पहुंचेगी। अभिरा, अरमान और माधव को साथ देख विद्या हैरान रह जाएगी। वह पूछेगी, 'रोहित कहां है?' जब कोई कुछ नहीं कहेगा तब चाचा-सा रोहित के फोन पर कॉल करेंगे। रोहित का फोन अरमान के हाथ में देखकर सब हैरान रह जाएंगे।
दादी-सा को घबराहट होने लगेगी। वह अभिरा के सामने हाथ जोड़ेंगी और कहेंगी, 'अभिरा कहां है हमारा रोहित? बता दो बेटा प्लीज।' अभिरा रोते-रोते सबको बताएगी कि रोहित की कार का एक्सीडेंट हो गया और रोहित नहीं मिल रहा है।
दादी-सा टूट जाएंगी। विद्या फूट-फूटकर रोने लगेगी। माधव अपने आपको संभाल नहीं पाएगा। वहीं रूही के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी।
रूही कहेगी, 'मैं सबसे बुरी हूं इसलिए सबसे पहले पापा मुझे छोड़कर गए, फिर माताश्री, फिर पॉपी और अब रोहित। मैं चलती-फिरती बैडलक हूं बड़ी मां। मैं ही असली प्रॉब्लम हूं जो भी मुझसे प्यार करता है कि किस्मत उसे सजा देती है। आप मुझसे दूर रहो बड़ी मम्मा।'