Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 30 Dec 2023: सबके निशाने पर फिर आई अभीरा, रोहित के गायब होने का खुला बड़ा राज...

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि पोद्दार फैमिली का अभिरा को किया जा रहा टॉर्चर जारी है। नए साल की पार्टी में परिवार के सभी लोगों ने साथ में सेलिब्रेट किया। सभी मिल जुलकर डांस कर रहे थे और बीच-बीच में आपस में बातें भी कर रहे थे।
पार्टी के दौरान अरमान ने एक हथकड़ी लेकर खुद को रोहित के साथ बांध लिया ताकि इस बार वह कहीं चला ना जाए, लेकिन सेलिब्रेशन खत्म हुआ तो रोहित हथकड़ी खोलकर कहीं जा चुका था।
घरवाले परेशान होने लगे तो दादी सा ने कहा कि रोहित अपने दोस्तों के साथ कहीं पार्टी करने चला गया होगा। वह घरवालों को याद दिलाएगी कि रोहित बचपन में भी हम लोगों को परेशान करने के लिए बताकर नहीं जाया करता था।
वक्त बीतता जाएगा और रात के तीन बज जाएंगे लेकिन ना तो अभिरा का कोई फोन और ना ही कोई मैसेज आएगा। अभिरा सबको संभालेगी और फिर हिम्मत करके दादी सा को बताएगी कि उसे नहीं लगता है कि रोहित कहीं पार्टी करने गया है। वह कहेगी कि घरवालों को पुलिस में शिकायत करनी चाहिए।
दादी सा अभिरा की बात मान जाएगी और जमाई सा को जाकर पुलिस कंप्लेंट करने को कहेगी। इसी बीच घर की एक बहू बच्चों की आधी-अधूरी बात सुनकर अभिरा पर ये आरोप लगा देगी कि अभिरा ने रोहित से कुछ कहा था जिसकी वजह से वो चली गई है।
हमेशा की तरह बिना सच जाने घर का हर सदस्य अभिरा पर आरोप लगाना और उसे घेरना शुरू कर देगा। हर कोई फौरन यह नतीजा निकाल लेगा कि अभिरा ने ही कुछ किया होगा जिसकी वजह से रोहित चला गया।
अरमान भी घर वालों की हां में हां मिलाते हुए अभिरा को डांटना और उसे घेरना शुरू कर देगा। अभिरा भी चुप नहीं रहेगी और अरमान से भिड़ जाएगी, लेकिन अकेली होने और घरवालों के मिलकर उस पर हमला करने के चलते उसे बैकफुट पर आना पड़ेगा।
मां सा के साथ-साथ भी अभिरा पर आरोप लगाएंगी और इतना ही नहीं, दादी सा अभिरा की मां का वो बॉक्स उठा लाएंगी जिसे अभिरा अपनी मां की आखिरी निशानी मानती है।
दादी सा को लगेगा कि इसके जरिए अभिरा को ब्लैकमेल करके वो अभिरा से रोहित का सच उगलवा लेगी। जबकि उसे तो असल में कुछ पता ही नहीं है, बल्कि वो घरवालों की मदद करने की कोशिश कर रही थी।