Anupamaa 30 December: अनुपमा सीरियल की कहानी में वो मोड़ आ चुका है जब अनुज कपाड़िया और आध्या दोनों यह जानते हैं कि अनुपमा अमेरिका आ चुकी है।
अनुज कपाड़िया जहां अपनी बेटी को लेकर बहुत ज्यादा फिक्रमंद है वहीं आध्या के अंदर उबल रहा गुस्से का ज्वालामुखी फूट चुका है।
वह गुस्सा और नफरत जिसे वो सालों से अपने दिल में दबाए बैठी थी, वो अब अनुपमा के मिल जाने से बाहर आने लगा है।
छोटी अनु अपनी मां से बदला लेना चाहती है और इसके लिए वो किसी भी हद तक जाने को तैयार है।
अनुपमा सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि छोटी अनु अपने पिता अनुज कपाड़िया से यह सच छिपाएगी कि वह अपनी मां से मिल चुकी है जो कि उनके घर के काफी करीब मौजूद रेस्त्रां में काम कर रही है।
अनुज कपाड़िया जहां अपनी बेटी को अनुपमा से दूर रखना चाहता है वहीं छोटी अनु अब किसी भी सूरत में अपनी मां और पिता को फिर से मिलने नहीं देना चाहती है। लेकिन किस्मत बार-बार उन्हें एक दूसरे के सामने लाकर पटक देगी।
छोटी अनु क्रिसमस सेलिब्रेशन के लिए जब एक बड़ी सी जगह पर पहुंचेगी तो वहां पर उसे अनुपमा मिल जाएगी। उसे देखते ही छोटी अनु के कदम ठिठक जाएंगे।
अनुपमा और छोटी अनु की थोड़ी सी बातचीत भी होगी लेकिन इसमें भी छोटी अनु अपनी मां के लिए इनडायरेक्टली गुस्से का ही इजहार करेगी।
वह अपने पिता को भी उस जगह नहीं आने देगी ताकि कहीं दोनों फिर एक बार मिल ना जाएं।
फैन थ्योरीज की मानें तो छोटी अनु अब अलग-अलग तरीकों से अपनी मां को परेशान करने की कोशिश करेगी, लेकिन अनुपमा अपने प्यार, लगाव और हुनर के दम पर लगातार आगे बढ़ती रहेगी।
छोटी अनु यानि आध्या अपनी मां से उन चीजों का बदला लेना चाहती है जो अनुपमा ने उनके प्यार को तवज्जो ना देकर की थीं।
साथ ही यह देखना भी दिलचस्प होगा कि कैसे रेस्त्रां मालिक का सच सबके सामने आएगा।