Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 3 May 2024: अरमान के गाल पर जोरदार तमाचा मारेगी अभिरा, पोद्दार परिवार की अब बजाएगी बैंड...
आज ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के एपिसोड में आप देखेंगे कि, में मनीषा सबके सामने फूफा-सा का असली चेहरा लाने की कोशिश करेगी। वह फूफा-सा से कहेगी, ‘आपने कहा कि उसका असाइनमेंट अच्छा नहीं था वो वाइवा में भी अच्छे से जवाब नहीं दे पा रही थी तो आप उसको फेल करके घर वापस आ जाते। आप उसके साथ झगड़े क्यों?’
दादी-सा, मनीषा को टोकेंगी। दादी-सा कहेंगी, ‘मनीषा! जमाई-सा ने कह दिया न कि वो लड़की इस घर में नहीं आएगी तो नहीं आएगी।’ इसके बाद मनीषा, दादी-सा को याद दिलाएगी कि माधव भाई-सा ने सिर्फ दो दिन का वक्त दिया है।
इधर माधव अपनी जिद पर अड़े रहेंगे। उधर अभिरा फेल होने के डर से रोती रहेगी। बड़े पापा, अभिरा का हालचाल लेने के लिए उसे फोन करेंगे। हालांकि तभी रूही आ जाएगी।
रूही, बड़े पापा के सामने हाथ जोड़ेगी और कहेगी कि वह उसके और अरमान के रिश्ते को अपना आशीर्वाद दें। हालांकि, बड़े पापा नहीं मानेंगे। वह रूही और अरमान के रिश्ते को अपना आशीर्वाद नहीं देंगे।
आखिरकार रोती-बिलखती अभिरा को कृष चुप करवाएगा। वह अभिरा को कैफे लेकर जाएगा और अपनी पहली सैलरी के आने की खुशी में पार्टी देगा। इत्तेफाकन अरमान और रूही भी उसी कैफे में आ जाएंगे। अभिरा, अरमान को देखकर भड़क जाएगी। हालांकि, कृष की खातिर अरमान और रूही के साथ एक ही टेबल पर बैठने के लिए तैयार हो जाएगी।
पेस्ट्री खाने के बाद कृष, अरमान और रूही के साथ चला जाएगा। वहीं कृष के जाने के बाद अभिरा को कृष का वॉलेट मिलेगा। अभिरा, कृष को कॉल भी करेगी, लेकिन उसका कॉल लगेगा नहीं।
अभिरा को याद आएगा कि कृष आज रात एक पब में पार्टी करने जाने वाला है। वह कृष को उसका वॉलेट देने के लिए उसी पब में जाएगी। हालांकि, अभिरा के आने से पहले ही कृष वहां से निकल जाएगा।
अभिरा, कृष को ढूंढती रहेगी और इसी बीच पुलिस आ जाएगी। पुलिस को लगेगा कि अन्य लोगों की तरह अभिरा भी इस पब में नशा करने के लिए आई है। वह उसे गिरफ्तार कर लेगी। हालांकि, अभिरा पुलिस के सामने अपनी बात बड़े ही अच्छे तरीके से रखेगी जिसकी वजह से पुलिस उसे छोड़ देगी।
न्यूज में अभिरा की गिरफ्तारी की खबर सुनकर अरमान दौड़ते-भागते पब पहुंचेगा। वह अभिरा को खरीखोटी सुनाने लगेगा। अभिरा, अरमान की बात सुने बिना वहां से जाने की कोशिश करेगी।
ऐसे में अरमान उसका हाथ पकड़ लेगा। अभिरा अपना हाथ छुड़वाने की कोशिश करेगी और इसी चक्कर में उसका हाथ अरमान के गाल पर पड़ जाएगा। अभिरा, अरमान से कहेगी, ‘तुम यहां अभिरा शर्मा को बचाने नहीं, पौद्दार खानदान के नाम को बचाने आए हो।
तुमने देखा कि मैं यहां अरेस्ट हो रही हूं तो तुम मुझे ताना देने और मेरी बेइज्जती का तमाशा देखने आए हो। लेकिन यहां आपका ताना सुनने वाला कोई नहीं है। अब मैं न तुम्हारी और न तुम्हारी फैमिली की कोई गलत बात सुनूंगी और न ही सहूंगी।’