Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 29 Dec 2023: न्यू ईयर पार्टी से अचानक गायब होगा रोहित, अटकी पोद्दार परिवार की सांसे...

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अरमान और रोहित अकेले-अकेले में बैठकर अपने पुराने दिन याद करते हैं। तभी रोहित के पास दादी सा पहुंच जाती है और वह उसके नाराज होने की वजह पूछती है।
तब रोहित अपनी दादी सा को एक प्लान में साथ देने के लिए कहता है। दूसरी तरफ अभिरा पूरा कमरा फैलाकर रखती है, जिस वजह से अरमान भड़क जाता है। हालांकि, अभिरा मुंह पर टेप लगाए अरमान का जवाब नहीं देती।
अभिरा अरमान को बताती है कि वह जब तक माफी नहीं मांगेगा तब तक टेप नहीं हटेगी। तभी घर में पुलिस आ जाती है।
आगे देखने के लिए मिलेगा कि पुलिस अरमान को पकड़ने के लिए आती है। ये देखकर घर के सभी लोग टेंशन में आ जाते हैं। हर कोई अरमान के गिरफ्तार होने की वजह पूछता है तो अभिरा अरमान का हाथ नहीं छोड़ पाती।
ये सब नजारा रोहित खड़ा-खड़ा देखता है। थोड़ी देर बाद ही सभी पुलिसकर्मी घर में ही डांस करने लगते हैं। तब सबको पता चलता है कि ये सब रोहित का प्रैंक था और वह अरमान से माफी मांगना चाहता है।
इस पूरे ड्रामे के बाद भी अभिरा अपने मुंह से टेप नहीं हटाती। इस वजह से दादी-सा उसे टोकती है, लेकिन अरमान अभिरा को साइड में लेजाकर माफी मांगता है और बहुत प्यार से उसकी टेप हटा देता है।
आगे देखने के लिए मिलता है कि रोहित अभिरा से माफी मांगता है। इतना ही नहीं, वह यह भी कहता है कि आगे से अगर वह कोई भी गलती करे तो उसे डांट देना।
इस दौरान रोहित बातों ही बातों में अभिरा को यह भी बता देता है कि वह कुछ बड़ा करने वाला है। वह आखिरी बार अपने परिवार को ऐसे खुश देख रहे हैं। शो में रोहित अचानक ही गायब हो जाएगा, जिससे कहानी में नया ट्विस्ट आएगा।