Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 29 April 2024: प्यार की नफरत में नशेड़ी बनी अभिरा, शो में अब आया ये धमाकेदार ट्विस्ट...
आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अरमान अभिरा के बारे में सोचना बंद नहीं कर करता है। वह कहता है कि चारु की जान खतरे में डालने के लिए वह उसे माफ नहीं कर सकता। वह उसके कृत्य से आहत महसूस करता है। कावेरी अभिरा का सामान जला देती है और अरमान से उसकी यादें मिटाने के लिए कहती है।
अरमान को अक्षरा की बातें याद आती हैं और वह रुक जाता है। वह अभिरा को ढूंढने के बारे में सोचता है। जब उनका रिश्ता खत्म हो जाएगा तो अभिरा अरमान के बारे में सोचना नहीं चाहेगी। वह इस बात से निराश है कि अभिरा ने घर छोड़ दिया है जबकि परिवार ने उसका समर्थन किया है।
अभिरा एक दलाल से मिलती है और उससे कमरा दिखाने के लिए कहती है। वह कहता है कि वह शादीशुदा है और उसे आसानी से कमरा मिल जाएगा। वह उससे उसके पति के बारे में पूछता है। अभिरा कहती है की में उसके के बारे में बात नही करना चाहती हूं। दलाल अभिरा के साथ घटिया हरकतें करने लगता है।
तभी अभिरा को सही मौके में उसकी दोस्त मिलती है और उसके साथ चली जाती है। वह उनकी आभारी हैं उसे अक्षरा की बातें याद आती हैं। वह रोती है कि उसने अपने परिवार को फिर से खो दिया है। उन्हें पोद्दार परिवार की याद आती है वह कहती है कि अरमान को उस पर भरोसा नहीं है।
अभिरा से उसकी दोस्त रिया उससे घर छोड़ने का कारण पूछती है। अभिरा ने पति और ससुराल वाले होने से इनकार किया। वह अपनी निजी जिंदगी के बारे में शेयर नहीं करना चाहतीं रिया उससे माफी मांगती है।
अरमान को अभिरा से छीनने की रूही की योजना को जानकर मनीष परेशान है। वह अभिरा की खराब किस्मत के बारे में सोचकर रोता है। वह चाहता है कि कोई अभिरा की खुशी का ख्याल रखे। अभिरा बहुत कठिनाई से अपना काम पूरा करती है।
रूही अरमान का तनाव कम करने के लिए उसके लिए चाय लाती है। वह उससे कहता है कि वह अभिरा को नहीं ढूंढ पा रहा है। उसे अभिरा की चिंता है जिसके पास पैसे नहीं हैं। वह उसे बताता है कि उसके पास उसके बैंक विवरण हैं और वह लेनदेन विवरण की जांच कर सकता है।
अरमान हॉस्टल के नंबर पर कॉल करता है। अभिरा यह जानकर आश्चर्यचकित हो जाता है कि उसने उसे ढूंढ लिया है। अरमान उससे जवाब देने के लिए कहता है। अभिरा उससे बात करने से इनकार कर देती है। वह डिस्कनेक्ट हो जाती है।
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, दादी सा से माधव कहता है कि मैं यह घर छोड़ रहा हूं, अगर अभिरा वापस नहीं आई तो मैं इस परिवार से हमेशा-हमेशा के लिए सभी से संबंध खत्म कर दूंगा। वही दूसरी तरफा अभिरा लड़कियों से कहती है कि आज में आजादी का दिन है और फिर शराब पीने लगाती है तभी अरमान आता है और उसे रोकता है।