Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 28 Jan 2024: हॉस्पिटल में इस शख्स को देख रूही-अरमान के उड़े होश, आएगा अब शो में धमाकेदार ट्विस्ट

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि सुरेखा और रूही से होती है रूही अपनी किस्मत आजमाने के लिए लक्की व्हील को घुमाती है लेकिन रूही को कोई गिफ्ट नही निकलता इसलिए रूही बार बार उसे घुमाती है। दुकानदार रूही को बार बार चरखा घुमाने से माना करता है लेकिन रूही नहीं रूकती।
अभिरा से उसकी मैम 3 सवाल पूछती है अगर अभिरा उनका सही सही जवाब दे देती है तो उसे फिर से एग्जाम देने का मौका मिलेगा शुरू के 2 सवाल के जवाब अभिरा दे देती है लेकिन तीसरा सवाल का जवाब नही दे पाती और समय खत्म हो जाता है।
अभिरा की मैम समय समाप्त हुआ कहती है लेकिन वो अभिरा को एग्जाम देने का एक और मौका दे देती है ये सुनकर अभिरा और अरमान बहुत खुश होते है अभिरा अरमान का हाथ पकड़ का गोल गोल घूमती है फिर अचानक अरमान के ऊपर गिर जाती है।
दूसरी तरफ रूही अपनी किस्मत को हराने की कोशिश में लगी होती है वो बार बार हारने के बाद भी लक्की व्हील को घुमाती रहती है। रूही एक बार आखिरी कोशिश करती है और इस बार रूही की किस्मत उसका साथ दे देती है रूही का जैकपॉट लग जाता है।
मनीष स्वर्णा रूही और सुरेखा साथ में होते है तभी अरमान सुरेखा को वीडियो कॉल करता है सुरेखा उसके फोन नंबर को पहचान नही पाती तो रूही उसे बताती है कि ये अरमान का नंबर है सुरेखा कॉल उठाती है अरमान सुरेखा से कल की बहस के लिए मांफी मांगता है।
मनीष सुरेखा को अरमान से सही तरीके से बात करने के लिए कहता है सुरेखा अरमान से कहती है कि क्या अभिरा अब हमारी रूही को परेशान तो नही करेगी अरमान कहता है कि मैं पूरी कोशिश करूंगा। स्वर्णा अरमान से कहती है तुम अभिरा पर अपना ध्यान दो रूही वापस नहीं आएगी।
मनीष स्वर्णा से कहता है कि अरमान इतने प्यार से बात कर रहा था तुमने उससे सही से बात करनी चाहिए थी स्वर्णा कहती है कि मैंने सिर्फ अपना फैसला सुनाया है कि रूही अब यही रहेगी हमारे साथ।
अभिरा अरमान का शुक्रिया कहने के लिए उसके ऑफिस जाती है जैसे ही उसे अरमान दिखता है वो उसके पास जाती है अरमान अपने फोन ने देख कर कहता है रूही वापस आ जाओ ये सुनकर अभिरा अरमान से मिले बिना ही वहां से चली जाती है।
अभिरा अरमान के ऑफिस से घर वापस आ जाती है लेकिन वह देखती है की विद्या को रूही और अभिरा के झगड़े की वजह से बहुत तेज बुखार होता है अभिरा फैसला लेती है की वो रूही को मनाने मनीष के घर जायेगी। अभिरा मनीष के घर आ जाती है वह स्वर्णा से रूही के पास जाने के विनती करती है मनीष अभिरा को रूही के कमरे में भेज देता है।
अभिरा रूही के पास आकर उससे मांफी मांगती है और विद्या की तबियत के बारे में बताती है फिर अभिरा अरमान की तारीफ करती है ये सुनकर रूही को जलन होने लगती है अभिरा कान पकड़ कर रूही से मांफी मांगती है लेकिन रूही उस पर चिल्लाने लग जाती है फिर अभिरा वहां से नाराज होकर पोद्दार हाउस वापस आ जाती हैं।
अरमान और अभिरा आपस में मस्ती करते है तभी अरमान को रूही का फोन आता है रूही अरमान से कहती है कि मैं वापस आ रही हूं अरमान खुशी के मारे कहता है कि मैं तुम्हे अभी लेने के लिए आता हूं लेकिन रूही कहती है कि अगर तुम चाहते हो कि मैं वापस आऊं तो तुम्हे मेरे सवालों के जवाब देने होंगे जिन्हें मैं बाद में पूछूंगी।
रूही और अरमान रेस्टोरेंट में मिलते है रूही अरमान से घर वापस आने के लिए वादा करने के लिए कहती है। रूही अरमान से बोलती है कि जब घर में सब लोग मेरे खिलाफ होंगे तो तुम्हे मेरा साथ देना होगा अभिरा से मेरी लड़ाई हो तब भी मेरा ही साथ देना होगा अरमान रूही से वादा कर देता है।
रूही अरमान से कहती है कि ये वादा कभी भी नहीं तोड़ोगे अरमान न कहता है फिर रूही केक खाती है। फिर रूही और अरमान गाड़ी में बैठकर घर वापस आने के लिए निकल जाते है लेकिन रास्ते में कार खराब हो जाती है फिर उनकी मदद करने के लिए एक आदमी आता है अरमान उस आदमी को मैकेनिक लेने के लिए भेज देता है और रूही को लेकर उस आदमी के घर चला जाता है।
अभिरा उसी रास्ते से घर जा रही होती है उसे रास्ते में अरमान की गाड़ी दिखाई देती है अभिरा ऑटो से उतर कर अरमान को ढूंढती है और वो अरमान और रूही को एक साथ घर में देखती है। अरमान और रूही आपस में गले मिल रहे होते है।
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अभिरा घर चली जाती है विद्या और दादी-सा अभिरा से अरमान के बारे में पूछती है अभिरा उनका जवाब नहीं देती फिर अरमान को हॉस्पिटल से कॉल आता है अरमान हॉस्पिटल में किसी को चोट लगे हुए देखता है।