Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 27 Dec 2023: रोहित की इस बुरी आदत का होगा पर्दाफाश, तो अभीरा को दोनों भाई के मामले में बोलना पड़ेगा भारी...

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि क्रिसमस पार्टी के अगले दिन दादी सा अरमान को नए केस की खुशी में टॉफी देती है, लेकिन अरमान रोहित का नाम ले लेता है और कहता है।
'ये मेरे भाई की मदद की वजह से हुआ है, तो इसे ये केस मिलना चाहिए।' ऐसे में दादी सा रोहित को वो केस संभालने के लिए कहती है, लेकिन गुस्से में रोहित ऐसा करने से मना कर देता है।
तब अरमान रोहित को साथ देने केलिए कहता है, लेकिन रोहित अपने भाई को ही खरी-खोटी सुनाने लगता है। वह अरमान पर आरोप लगाता है, 'मैंने आपको राम जी समझता था जो सबकी बिगड़ी सुधारते हैं, लेकिन आपने सब कुछ बिगाड़ दिया।' रोहित की बातें सुनकर घरवाले हैरान रह जाते हैं।
आगे देखने के लिए मिलेगा कि अरमान और घर के बाकी लोग रोहित से उसके गुस्से की वजह पूछते हैं। अरमान बार-बार रोहित से बात करने की कोशिश करता है। वह रोहित से यह भी कहता है, 'मैं तुझसे बात करने की कोशिश करूंगा।'
इस पर रोहित बोलता है, 'तो आप पूरी जिंदगी मेरा इंतजार करते रहना।' हालांकि, अरमान रोहित से बात करने की कोशिश करता रहता है और तभी रोहित का थप्पड़ अरमान को लग जाता है।
रोहित की ये हरकत हर किसी को हैरान कर देती है और अरमान भी हैरान रह जाता है। इसके बाद अरमान बाहर चला जाता है और रोहित अपने कमरे में। यहां पर रोहित को अपनी हरकत पर बहुत पछतावा होता है।
ये रिश्ता क्या कहलाता है में आगे देखने के लिए मिलेगा कि अरमान गार्डन एरिया में रो रहा होता है। तभी अभिरा वहां पर आईसपैक लेकर पहुंच जाती है। वह अरमान को दिलासा देने की कोशिश करती है। इसी मौके पर रोहित अपनी गलती को मानते ही अरमान से बात करने नीचे आता है, जहां उसे सभी लोग रोकते हैं।
इसी दौरान रोहित की जेब से सिग्रेट का बॉक्स निकल जाता है और तब अरमान आगे आकर उस बॉक्स को अपना बताता है। इस मौके पर अभिरा हैरान रह जाती है और दादी सा का गुस्सा दोनों पर निकल जाता है।