Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 24 Jan 2024: रूही के सामने आएगा अभिर का सच, अब शो में आने वाला है ये नया बवाल...

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि गाड़ी की आवाज सुनकर खुश हो जाएगी। उसे लगेगा कि अरमान उसे लेने आया है। वह भागकर नीचे जाएगी। हालांकि, जब दरवाजे पर अरमान की जगह कोरियर वाला दस्तक देगा तब उसका दिल टूट जाएगा। इस धोखे के बाद रूही वापस अपने कमरे में चली जाएगी।
वह अरमान का इंतजार करती रहेगी। हालांकि, अरमान गोयनका हाउस तक आने के बाद भी रूही से नहीं मिलेगा। दरअसल, जब वह गोयनका हाउस पहुंचेगा तब उसके फोन पर अभिरा का कॉल आएगा। वह फोन पर अभिरा की आवाज सुनकर परेशान हो जाएगा और रूही से मिले बिना ही पौद्दार हाउस के लिए रवाना हो जाएगा।
पोद्दार हाउस पहुंचने के बाद अरमान को पता चलेगा कि युवराज जेल से बाहर आ चुका है। वह अभिरा | राि को संभालने की कोशिश करेगा। वह कहेगा, 'उठो अभिरा उठो । संभालो अपने आप को।' अभिरा कहेगी, 'कैसे संभालूं अरमान। मेरी मम्मा की एक ही विश थी कि वो और मैं न्याय के लिए लड़ाई लड़ें।
लेकिन, आज उन्ही का खूनी खुलेआम घूम रहा है। नंबर 1 लॉयर (वकील) बनना चाहती थी। लेकिन, अब मैं नंबर वन लायर (झूठी) बनकर रह गई हूं। मैं क्या किसी को इंसाफ दिलाऊंगी जब मैं अपनी मम्मा के लिए ही कुछ नहीं कर पाई।
मैंने तो कोशिश भी नहीं की। मैं तुम्हारे साथ यहां आ गई। युवराज वहां खुलेआम घूम रहा है और मैं तुम्हारे घर पर छिपकर बैठी हूं। मुझसे ज्यादा डरपोक, मुझसे ज्यादा बुरी बेटी और कोई नहीं हो सकती।'
अरमान, अभिरा को समझाने की कोशिश करेगा। हालांकि अभिरा, अरमान की एक नहीं सुनेगी। अभिरा कहेगी, 'मुझे बहुत गुस्सा आ रहा है अरमान । बहुत गुस्सा आ रहा है। मैं अंदर ही अंदर जल रही हूं। इसे देखो अरमान...ये... ये तो अपनी लाइफ एंजॉय कर रहा है। खुश है ये। मैं क्या करूं? मैं क्या करूं?'
अभिरा की बातें सुनने के बाद अरमान अपने पिता माधव के पास जाएगा। माधव, अरमान के हाथ में युवराज की फोटो देखकर समझ जाएगा कि मामला क्या है। वह अरमान के बिना कुछ बोले ही पुलिस स्टेशन फोनकर युवराज को गिरफ्तार करने के ऑर्डर्स देगा।
युवराज के गिरफ्तारी की खबर सुनते ही अभिरा खुश हो जाएगी। एक तरफ, अभिरा कप केक एंजॉय करेगी। दूसरी तरफ रूही, अरमान का इंतजार करती रहेगी। बड़ी मां समझ जाएंगी कि रूही, अरमान की वजह से घर छोड़कर यहां आई है। वह बड़े पापा के साथ मिलकर रूही को वापस पौद्दार बीवी के जड़कर जाने से मरने क भेजने का निर्णय लेंगी।
इतना बड़ा निर्णय लेने के बाद बड़ी मां, रूही के कमरे में जाएंगी और तभी रूही को पता चलेगा कि किसी ने बड़े पापा के अकाउंट से 50 लाख रुपये निकाले हैं। रूही ये बात बड़ी मां को बताएगी। ऐसे में बड़ी मां, रूही को अभिर के बारे में बताएंगी।
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अरमान पूछता है कि मुझे सब कुछ ठीक करने के लिए क्या करना चाहिए। रूही कहती है कि अब समय खत्म हो गया है। वह कहते हैं कि मैं थेरेपी के समय से पहले आपका इंतजार करूंगा। वह उसका इंतजार करती है। अरमान कहते हैं मैं आ गया हूं। अभिरा वहां आती है।