Pandya Store 23 Jan 2024: धवल को लगी गंभीर चोट, खतरे में पड़ी जान, क्या अब...

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि धवल के यह सोचने से होती है कि सुमन मुझे तुमसे मिलने नहीं देगी, क्षमा करें, नताशा, मुझे तुमसे मिलना है। तुझको बनादुं...खेलता है...वह सीमेंट को फर्श पर रखता है। वह नताशा और अपनी मुलाकात को याद करता है। नताशा भी धवल के बारे में सोचती है। धवल सीढ़ी लगाता है और बालकनी पर चढ़ जाता है। नताशा उसे देखती है।
हेतल देखती है कि अमरीश चिंतित बैठा है। वह उसके माथे पर बाम लगाती है। अमरीश को प्रणाली की बातें याद आती हैं। वह रोता है। हेतल उसे देखती है और रोती है। धवल नताशा को अपने साथ ले जाता है और बालकनी से नीचे कूद जाता है। वे पर्दे पर फिसलते हैं और सीमेंट में गिर जाते हैं। वे उठते हैं। वह उसे उठाता है और कार में ले जाता है। वह उसके हाथ बांध देता है। वह कहता है, क्षमा करें, मुझे पता है कि यह गलत है, मुझे यह करना पड़ा। वो जातें हैं। हेतल अमरीश के पास बैठी है।
अमरीश का कहना है कि यह मजबूत बाम है, आंखें जल रही हैं। वह कहती है हां मेरी भी आंखों में आंसू आ गए. वह पूछता है कि मैंने क्या गलत किया जो हर कोई मुझे दोषी ठहरा रहा है, नताशा के जाने के बाद धवल अकेला पड़ गया था, इसलिए मैं चाहता था कि वह दोबारा शादी कर ले, उसका भविष्य आर्थिक रूप से सुरक्षित हो जाता, मैंने अपने भाइयों और परिवार के लिए अच्छा सोचा, क्या मैं सच में गलत हूं।
धवला नताशा को रिसॉर्ट में लाता है। उनका कहना है कि मैंने शादी नहीं की। वह उसे अंदर खींच लेता है। वह सजावट और मंडप दिखाता है। वह कहता है कि मैं तुम्हें माफी मांगने के लिए यहां लाया हूं।
हेतल कहती हैं कि मैं आपकी बात समझती हूं, आप जो भी फैसला लेते हैं, वह सख्त दिखता है, लेकिन उसके पीछे की मंशा सही होती है, आप जो भी करते हैं वह परिवार को एकजुट रखने के लिए करते हैं, बस एक बात याद रखें, जो आपकी नजर में सही है, वह जरूरी नहीं है। दूसरे की नजर में सही. वह कहता है कि अगर धवल आए तो उसे खाना दे देना. वह कहती है ज़रूर।
धवल ने हवन कुंड जलाया। वह स्पीकर पर मंत्र बजाता है। वह अपनी भावनाओं को कबूल करता है वह अपने घुटनों पर बैठता है और उसे प्रपोज करता है। वह कहता है कि मैं तुमसे शादी करना चाहता हूं, सिर्फ तुमसे, मैं तुमसे प्यार करता हूं, मुझे माफ कर दो। वो रोते हैं।
नताशा ने हवन कुंड में पानी डाला। वह कहती है मुझे तुम्हारे प्यार की परवाह नहीं है, तुम मेरे दिल से नहीं खेल सकते, मैं तुम्हें फिर से क्यों स्वीकार करूं, तुम घृणित हो, अगर मैं कर सकता तो मैं तुम्हें अपने अतीत से बाहर निकाल देता, मैं यह सुनिश्चित करूंगा तुम मेरे वर्तमान और भविष्य में नहीं हो. वह कहता है कि मैंने बहुत बड़ी गलती की है, कृपया समझें, मेरा दिल मेरे नियंत्रण में नहीं है, कृपया मुझे दूर न करें।
नताशा कहती है मुझे क्षमा करें, मैंने आपके प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया, मुझे लगा कि आप मूर्ख हैं लेकिन एक अच्छे इंसान हैं, लेकिन आपने मुझे गलत साबित कर दिया है, आपकी सोच आपके बड़े भाई से मिली है, मैं आपके साथ अपना जीवन नहीं बिता सकती। वह कहता है कि तुम गलत हो, मैं शादी के लिए मना नहीं कर सका। वह कहती है कि तुमने अब तक शादी कर ली होती, तुमने मेरा चरित्र हनन किया है, उससे क्या। वह उसे अंगूठी वापस दे देती है। वह कहती है हमारा कोई रिश्ता नहीं है, धवल। वो रोते हैं।
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, नताशा कहती है कि मैं सब कुछ नहीं भूल सकती, तुम्हें मुझ पर भरोसा करना चाहिए था, शायद मैं गलत आदमी से प्यार करती थी। वह छोड़ देती है। धवल नीचे गिर जाता है। उसे चोट लग जाती है और वह तालाब में गिर जाता है।