Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 23 Jan 2024: फोन में इस शख्स का फोटो देख थर-थर कांपेगी अभिरा, अरमान को पता चलेगा ये सनसनी राज

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि दादा-सा अरमान से रूही के साथ उसकी लड़ाई के बारे में बताने के लिए कहती है। अरमान खड़ा है, माँ। दादा-सा अरमान से बोलने के लिए कहती है, क्योंकि वह उसका समय बर्बाद कर रहा है। अरमान पोद्दारों को बताता है कि अभिरा के साथ उसकी कॉन्ट्रैक्ट वेडिंग के बारे में केवल रूही को पता था। दादा-सा, विद्या और अन्य लोग चौंक जाते हैं। दादा-सा सच छिपाने के लिए अरमान पर गुस्सा हो जाती है। वह अभिरा को घर से बाहर निकालने का फैसला करती है।
अभिरा ने बताया कि रूही पार्टी के कारण तनाव में थी और अरमान ने उसका बचाव किया; इस प्रकार, वह चली गई। दादा-सा अभिरा से बीच में दखल देना बंद करने के लिए कहती है। वह अभिरा पर चिल्लाती है और उसे अपने कमरे में जाने के लिए कहती है। अरमान दादा-सा से माफी मांगता है। वह रूही को वापस लाने का फैसला करता है। दादा-सा रूही के वापस आने तक अरमान को खाने की मेज पर परिवार के साथ शामिल होने से रोकती है। अरमान स्तब्ध खड़ा है।
स्वर्णा रूही से पूछती है कि क्या वह अरमान की वजह से वापस आई है। रूही ने विषय को नजरअंदाज कर दिया। अरमान को उम्मीद है कि रूही उसका कॉल रिसीव करेगी। विद्या रूही को बुलाती है। वह अभिरा और अरमान की ओर से रूही से माफी मांगती है। विद्या रूही से पूछती है कि वह वापस आएगी या नहीं। रूही एक मुद्दा बनाती है।
कॉल पर अभिरा अपने दोस्त से उसकी लिखावट को लेकर बहस करती है। अरमान अभिरा को बताता है कि वह रोहित की लिखावट को डिकोड करता था। वह अभिरा की मदद करने का फैसला करता है। अरमान अभिरा से नाश्ता करने की मांग करता है। अभिरा अरमान से पूछती है कि वह उसके साथ क्यों खाना चाहता है। अरमान बताता है कि दादा-सा ने रूही के लौटने तक उसे परिवार के साथ बैठने तक ही सीमित रखा है।
उन्होंने मांग की कि अभिरा नाश्ता साझा करें। अरमान का कहना है कि वह चम्मच भूल गया। उसे पता चलता है कि अभिरा अकेला है। अरमान ने अभिरा को गले लगाया। अभिरा को पता चलता है कि अरमान रूही को समझाने की कोशिश कर रहा है। उसने रूही से माफी न मांगने का फैसला किया। अरमान ने अभिरा को सांत्वना देने का फैसला किया। अभिरा कहती है कि वह रूही के लिए अरमान की चिंता देख सकती है।
काजल दादा-सा से खाने के लिए कहती है। संजय ने अभिरा पर आरोप लगाया। मनोज और मनीष ने विद्या से नाश्ता करने के लिए कहा। मनीषा कहती हैं, अगर रूही ने कुछ कर दिया तो? इस प्रकार, अरमान ने प्रतिक्रिया व्यक्त की। विद्या कहती है कि रूही गलत नहीं हो सकती। माधव आता है मनोज और मनीषा कमरे से बाहर चले गये। विद्या माधव से पूछती है कि वह ड्यूटी पर क्यों जा रहा है। माधव का कहना है कि उसने उसकी वजह से उड़ान भरी। वह विद्या पर उनके रिश्ते को मौका न देने का आरोप लगाता है।
दादा-सा का कहना है कि उन्हें माधव और विद्या के रिश्ते को सुधारने का मौका मिला, लेकिन उनकी योजना विफल रही। संजय का कहना है कि यह सब अभीरा की वजह से हो रहा है। वह कहते हैं कि अभिरा अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद सभी को अपनी धुनों पर नचाएंगी।
अरमान रूही पर प्रतिक्रिया देने की कोशिश करता है। रूही अरमान को नजरअंदाज करती है। वह उम्मीद करती है कि अरमान उसे साबित कर दे कि अभिरा नहीं बल्कि वह उसके लिए महत्वपूर्ण है। दूसरी तरफ, अभिरा भावुक हो जाती है। अरमान ने अभिरा को सांत्वना देने के बजाय रूही के पास जाने का फैसला किया।
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, अरमान गोयनका हाउस जाते हैं। रूही खुश हो जाती है। अभिरा अरमान को बुलाती है। अरमान को पता चला कि युवराज वापस आ गया है।