Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 22 Jan 2024: अरमान-रूही के बीच हुई तू-तू मैं-मैं, अब हुआ पोद्दार परिवार में ये नया बवाल...

अभिरा इमोशनल हो जाएगी। वह अरमान से कहेगी, 'तुमने तो मुझे इतना भी नहीं बताया कि रूही सबकुछ जानती है। कल तुमने मुझे उसके सामने झगड़ालू बना दिया और आज मेरा मजाक बना दिया। मुझे लगा था कि मुझे जिंदगी भर के लिए एक दोस्त मिल गया है। कितनी बेवकूफ थी मैं।'
अरमान भावुक हो जाएगा। वह कहेगा, 'ऐसा मत कहो अभिरा। तुम्हारी दोस्ती मेरे लिए इंपॉर्टेंट है। भरोसा करो मुझपर ।' अभिरा कहेगी, 'भरोसा? नहीं कर सकती। रूही सही कह रही थी। मैं भी क्या यहां रिश्ते जोड़ने में लगी हूं। मुझे तो यहां से जाना है। ये मेरा घर, मेरी फैमिली, मेरा दोस्त थोड़ी है।
अरमान को खरीखोटी सुनाने के बाद अभिरा अपने कमरे में जाने की कोशिश करेगी। लेकिन अरमान, अभिरा का हाथ पकड़ लेगा। अभिरा अपना हाथ छुड़कवाने की कोशिश करेगी और इस चक्कर में अरमान गिर जाएगा। हालांकि, सही समय पर रूही और अभिरा, अरमान का हाथ पकड़कर उसे गिरने से बचा लेंगी।
रूही भड़क जाएगी। वह कहेगी, 'अरमान गिरने वाला था। उसके सिर पर चोट लग जाती तो? तुम इसकी इज्जत नहीं करती, इसे समझ नहीं सकती पर कम से कम इसे धक्का तो मत दो। ये स्कूल का मैदान नहीं है अभिरा। बच्चों की तरह बर्ताव करना बंद कर दो।'
अरमान भड़क जाएगा। वह रूही पर चिल्लाने लगेगा। वह कहेगा, 'आज के बाद अभिरा को मुझे जो कहना होगा मुझे जो तकलीफ होगी वो मैं उसे सीधा कह दूंगा। तुम्हे मेरी तरफ से बोलने की जरूरत नहीं है रूही।
आज तुमने बहुत बड़ी गलती कर दी है रूही। तुम्हे हमारे बीच में नहीं आना चाहिए था।' रूही, अरमान की बातें सुनकर हैरान रह जाएगी। उसे अरमान की बातों का बहुत बुरा लगेगा।
अरमान, रूही पर चिल्लाने के बाद अभिरा के पास जाएगा। हालांकि अभिरा, अरमान से बात नहीं करेगी। ऐसे में अरमान, अभिरा का हाथ पकड़कर सो जाएगा। रूही, अरमान और अभिरा को साथ देख फूट-फूटकर रोने लगेगी। वह पौद्दार हाउस छोड़ने का फैसला लेगी। सुबह होते ही वह अपना सामान लेकर नीचे आ जाएगी।
जब दादी-सा, रूही से सवाल करेंगी तब वह कहेगी कि बड़े पापा की तबीयत ठीक नहीं है। किंतु रूही के जाने के बाद चारू सबको बता देगी कि अरमान ने अभिरा की वजह से रूही से लड़ाई की इसलिए वह घर छोड़कर चली गई। दादी-सा, अरमान से सवाल करेंगी। हालांकि अरमान, दादी-सा को सच नहीं बताएगा।