Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 21 Jan 2024: अभीर का हुआ भंडाफोड़, रूही ने छोड़ पोद्दार हाउस, अब क्या होगा शो में आगे...

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि दादी सा, पोद्दारों के साथ, माधव और विद्या की सालगिरह की पार्टी के लिए उत्साहित हो जाती है। वह माधव और विद्या से एक रहस्य छुपाने के लिए कहती है। मनीषा कहती है कि वे माधव और विद्या से झूठ नहीं बोल सकते। मनोज ने मनीषा को टोक दिया दादी सा परी से माधव को बुलाने के लिए कहती है।
माधव की वर्दी देखकर विद्या चौंक जाती है। उसे चिंता है कि माधव पीछे क्यों रह रहा है। विद्या ने माधव से सवाल किया। माधव विद्या से कहता है कि उसने छुट्टी ले ली है। विद्या को संदेह है कि क्या माधव ठीक नहीं है। माधव विद्या को बताता है कि, उनकी सालगिरह के कारण, वह घर पर है। विद्या भावुक हो गईं। माधव ने विद्या को शुभकामनाएं दीं। विद्या ने माधव को उत्तर दिया।
मनीष अभीर को खाना खिलाता है। स्वर्णा और सुरेखा मनीष की मदद करती हैं। मनीष अभीर से पूछता है कि क्या उसे घर में अपना पहला दिन याद है। कॉल पर किसी ने अभिरा को पैसे के बारे में बात करने का निर्देश दिया। आभीर अपनी सर्जरी के बारे में बात करता है। मनीष अपना क्रेडिट कार्ड अभिरा को देता है। कॉल पर मौजूद व्यक्ति अभीर को कार्ड के साथ जल्द आने के लिए कहता है। अभिरा स्तब्ध बैठी है।
अभिरा माधव को डेट पर जाने में मदद करती है। माधव कहते हैं कि कुछ कमी है। अभिरा माधव को चश्मा देता है। वह माधव की प्रशंसा करती है। रूही माधव को अभिरा के साथ देखती है। अभिरा विद्या को लाने का फैसला करता है। रूही माधव को दूर भेजने के बारे में अभिरा से बात करती है। वह आश्चर्य प्रकट करती है।
अभिरा का कहना है कि किसी ने उसे सालगिरह के बारे में नहीं बताया। रूही का कहना है कि यह एक सरप्राइज पार्टी थी। अभिरा कहती है कि उसने माधव और विद्या से क्यों नहीं पूछा कि वे क्या चाहते हैं। अभिरा और रूही बहस करते हैं। पोद्दार और माधव स्तब्ध रह गए।
अभिरा विद्या को माधव के साथ डेट पर जाने के लिए कहती है। रूही कहती है कि विद्या को उनके साथ पार्टी करनी चाहिए। आभीरा विद्या को माधव के प्रयास को समझने और डेट पर जाने के लिए मनाने की कोशिश करता है। रूही अभिरा को रोकने की कोशिश करती है। अभिरा रूही को रोकती है।
वह आगे विद्या से माधव का दिल न तोड़ने के लिए कहती है। विद्या ने अपनी सालगिरह मनाने से इनकार कर दिया। वह कहती हैं कि कुछ रिश्ते हमेशा के लिए टिकने के लिए नहीं होते हैं। माधव स्तब्ध खड़ा है. अभिरा, रूही, कावेरी और अन्य लोग हैरान हैं।
मनीष को पता चलता है कि अभीर एक हमशक्ल है। उसे अभीर पर भरोसा करने का पछतावा है। रूही परिवार को बर्बाद करने के लिए अभिरा पर चिल्लाती है। अभिरा अपना बचाव करती है। रूही अभिरा से पूछती है कि जब उसे जल्द ही जाना है तो वह रिश्ता क्यों सुधारना चाहती है। अभिरा यह जानकर हैरान हो जाती है कि अरमान ने रूही को उनका राज बता दिया है। उसे गुस्सा आ जाता है।
अरमान अभिरा के सामने अपना बचाव करने की कोशिश करता है। अभिरा टूट जाता है। वह रूही को अपनी शादी की सच्चाई बताने के लिए अरमान से शिकायत करती है। अरमान अभिरा को सांत्वना देने की कोशिश करता है। अभिरा को अरमान पर गुस्सा आता है।
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, अरमान अभिरा को जाने से रोकने की कोशिश करता है। अभिरा ने रुकने से इंकार कर दिया। अरमान अभिरा को रोकने वाला है। वह अपना संतुलन खो बैठता है रूही अभिरा पर आरोप लगाती है। अरमान अभिरा के लिए स्टैंड लेता है। उसे रूही को सच बताने का पछतावा है। रूही घर छोड़ने का फैसला करती है।