Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 22 March 2024: होली में होगी रोहित की एंट्री? क्या अब पता लगेगा अभिरा को रूही-अरमान का सच...
सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में अरमान, अभिरा और रूही की जिदंगी आपस में उलझती हुई दिखाई दे रही है। सीरियल की कहानी में आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अरमान और अभिरा को घर से निकालने के दादी सा के फैसले का विद्या विरोध करती हुई नजर आएगी।
इन सबके बीच होली के खास मौके पर सीरियल के अंदर काफी कुछ होता हुआ दिखाई देने वाला है। कई सारे ट्विस्ट एंड टर्न होते हुए दिखाई देंगे। आइए एक-एक करके जानते हैं उनके बारे में यहां।
सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले ट्रैक में पोद्दार हाउस में एक शानदार पार्टी का आयोजन किया जाएगा। कावेरी पोद्दार हाउस में पार्टी रखी, जिसमें फुल ड्रामा देखने को मिलेगा।
सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक इसी होली पार्टी में मेकर्स नए रूही और अरमान को फैंस से रूबरू करवाएंगे। दोनों के बीच रोमांस होगा। अरमान को घर में अकेला पाकर रूही उसे रंग लगाएगी। अरमान भी उसे ऐसा करने से नहीं रोकेगा।
सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में सबसे शॉकिंग तो तब होगा जब अभिरा रूही और अरमान को साथ देख लेगी। अभिरा को ये पता चल जाएगा कि अरमान और रूही के बीच का जो रिश्ता है वो दोस्ती से कई ज्यादा है।
अभिरा को जब ये सच पता चलेगा तो वो पोद्दार हाउस छोड़कर चली जाएगी। इतना ही नहीं अरमान परेशान होकर उसे ढूंढने की कोशिश करेगा। इसके बाद सबसे हैरान करने वाली बात तो तब होगी जब पोद्दार हाउस में फिर से रोहित की एंट्री होगी।
सभी लोग रोहित को देखकर हैरान रह जाएंगे। अब देखना ये होगा कि क्या रूही रोहित के पास फिर से चली जाएगी या फिर अरमान की होकर रह जाएगी।
वैसे सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है कि बात करें तो टीवी टीआरपी में ये सीरियल काफी कमाल की परफॉर्मेंस देता हुआ दिखाई दे रहा है।