Teri Meri Doriyaann 22 March 2024: दिल खोलकर साहिबा को कोसेगा अंगद, होली के मौके पर होगा ये बड़ा तमाशा...
सीरियल तेरी मेरी डोरिया में काफी कुछ होता हुआ दिखाई दे रहा है। लीप के बाद सीरियल की कहानी को लोगों के बीच पेश किया गया है। सीरियल की शुरुआत में देखने को मिलेगा साहिबा अपने बेटे अकीर और दलजीत से काफी नाराज दिखाई देगी।
ऐसा इसीलिए क्योंकि जो ऑर्डर उन्हें वक्त पूरा करना था उसे अकेले ही साहिबा को पूरा करना पड़ा। क्योंकि दोनों रेस में हिस्सा लेने के लिए पहुंच गए थे।
साहिबा का बेटा अंकित और दलजीत दोनों साहिबा को मनाने की कोशिश करेंगे। पहले तो साहिबा नहीं मानेगी, लेकिन फिर अपने बेटे और सरदार सिंह की बातों सुनकर खुश हो जाएगी।
इसके बाद सीरियल तेरी मेरी डोरिया के अंदर दूसरी तरफ अंगद के घर पर सिमरन के जन्मदिन की तैयारी की जा रही होगी। इस दौरान आपको ये पता लगेगा कि अंगद के पिता और उसके दादा जी अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं।
सिमरन से उसकी मां पूछेगी कि अंगद कहां रह गया है। उसने अब तो कुछ नया नहीं किया ना? ऐसे में सच बताने की बजाए सिमरन झूठ बोल देगी, लेकिन सच सबके सामने आ जाएगा कि अंगद सिमरन को छोड़ने वाले कुछ लोगों को पीटकर वापस आया है।
इसके बाद दलजीत और अकीर दोनों मिलकर साहिबा को होली खेलने के लिए माना लेंगे। सीरियल के अंदर आगे देखने को मिलेगा कि अंगद की मां जब उससे पूछेगी कि वो आजकल इतने गुस्से में क्यों रहता है?
तो गुस्से में आकर अंगद कहेगा कि उसे पिता या फिर दादा जी आज जिंदा होते तो कहते हैं कि उसने सबकुछ सही किया है। बाद में अंगद को उसकी बुआ कहती है कि उसने दादी और मां का दिल दुखाया है।
ऐसे में उसे उन्हें जाकर मनाना चाहिए। अंगद दादी और अपनी मां से कहेगा कि यदि दोबारा कोई सिमरन को परेशान करेगा तो वो उसके साथ ऐसा ही करेगा, जैसा कि अभी किया है। अंगद इस दौरान साहिबा को कोसता हुआ दिखाई देगा।