Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 22 April 2024: अभिरा के प्रपोजल को अरमान ने मारा लात, आखिरी पल में रूही ने चला शातिर चाल...
टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सोमवार का एपिसोड में आप देखेंगे कि, अभिरा को चक्कर आने से होती है। अरमान ने उसे पकड़ लिया। मनीष कहता है कि उसे थोड़ा आराम कराओ। अरमान उसे उठाकर ले जाता है। वह उससे जूस पीने के लिए कहता है। वह कहती है नहीं तुम्हें मेरे व्रत से दिक्कत है। उनकी बातचीत होती है तभी रूही आती है और देखती है।
अरमान कहता है मुझे जाना होगा। रूही पूछती है कि अब आप कैसा महसूस कर रहे हैं। अभिरा का कहना है कि मैं धैर्यवान नहीं हूं, मैं रॉक, पेपर, कैंची खेलना चाहता हूं, मुझे कुछ तय करना है, अगर मैं जीतता हूं, तो मैं वही करूंगा जो मैं चाहता हूं, अन्यथा नहीं, मैं आपको अधिक जानकारी नहीं दे सकता। रूही कहती है ठीक है।
अभिरा अरमान की बातों को याद करती है और खुशी से रोती है। वह कहती है कि मैंने गेम जीत लिया, क्या मैं उससे कहूंगी कि मैं तुमसे प्यार करती हूं, क्या वह भी कहेगा कि मैं भी तुमसे प्यार करता हूं, या वह मना कर देगा। अरमान आता है और पूछता है कि तुम क्यों रो रही हो।
वह कहती है कि मुझे हारने से डर लगता है। वह कहते हैं कि डरो मत, आप इसे दोबारा कोशिश कर सकते हैं। वह कहती है नहीं, यह केवल एक मौके की बात है। उनका कहना है कि यह गंभीर मामला लग रहा है। अभिरा आती है और कहती है कि अगर किसी ने तुम्हें देखा तो यह नाटक होगा, संजय और दादीसा से डरो।
सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, अरमान आता है और कहता है मैं तुम्हें ढूंढ रहा था, तुम क्यों मुस्कुरा रही हो। वह कहती हैं लव आजकल वह कहती हैं कि सोचो ये दो लोग हैं, पहले भी लड़ते हैं। अरमान कहते हैं मुझे समझ नहीं आता। वह कॉल लेने जाता है वह कहती है मैं इस पर आई लव यू लिख कर उसे दे दूंगी।
रूही ने सिर हिलाया। जोड़े मूर्तियों को पानी में विसर्जित करते हैं। वे प्रार्थना करते हैं. आभीरा लड़खड़ा जाता है। अरमान ने उसका हाथ पकड़ लिया. प्यार मिल जाएगा.. खेलता है.. रूही रोती है।
अरमान और अभिरा प्रार्थना करते हैं। घर पर, अभिरा आई लव यू स्टोन की तलाश करती है। रूही यह देखती है और पूछती है कि मुझे हमेशा अपना प्यार साझा करने की आवश्यकता क्यों है, अभिरा को अरमान से प्यार क्यों हुआ।
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि,गंगौर पूजा के बाद जब अभिरा पजल के जरिए अरमान से अपने प्यार का इजहार करने वाली होगी तभी चारू और देव का सच बताकर बड़ी चालाकी से रूही बात घुमा देगी और पूरे परिवार का ध्यान अलग दिशा में चला जाएगा।