Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 20 May 2024: अभिरा की हालत होगी खराब, दादी-सा, फूफा-सा और बड़े पापा की हुई जबरदस्त लड़ाई
हिंदी टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। सीरियल में अरमान और अभिरा के तलाक का ट्रैक चल रहा है, जिसमें रूही की अरमान संग शादी की बात भी चल गई है। विद्या अमरान और रूही की शादी की बात करती है, जिसके बाद दादी सा सोचने का वक्त लेती है।
बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, दादी सा अरमान से उसका फैसला पूछती है और अब अरमान ने अपना फैसला ले लिया है। तो आइए जानते है कि आज 20 मई 2024 के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...
आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अरमान रूही से शादी करने के लिए हां बोल देता है और ये अभिरा भी सुन लेती है। ऐसे में अभिरा पोद्दार हाउस छोड़कर चली जाती है।
सभी लोग अरमान और रूही की शादी का सोचकर खुश होते हैं और तभी वहां पर मनीष गोयनका पहुंच जाता है, जो दोनों के रिश्ते के लिए तैयार नहीं होता। इस मौके पर मनीष गोयनका और कावेरी पोद्दार के बीच भयंकर बहस होती है।
मनीष पोद्दार हाउस के जमाई संजय के लिए भी काफी कुछ बोल देता है और फिर बाद झगड़े तक पहुंच जाती है। हालांकि, इन सबके बीच मनीष गोयनका कसम खा लेता है कि वह दोनों की शादी नहीं होने देगा।
सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, अभिरा पोद्दार हाउस से निकलकर अपने लिए नया ठिकाना देख लेती है। हालांकि, अभिरा पर उसके मकान मालिक की नियत खराब होती है, लेकिन वह उस इंसान को भेज देती है।
इसके बाद अभिरा अपने रूम का दरवाजा बंद करके बहुत रोती है। पहले तो वह दादी सा से मिली चैक बुक फाड़ने की कोशिश करती है। इसके बाद वह जमीन पर लेट देती है और बेसुध हालत में रोती रहती है।
दूसरी तरफ मनीष गोयनका कावेरी पोद्दार के गुरूर को तोड़ने की बात करके घर लौट जाता है और यहां पर वह घर में भी अपनी पत्नी को बता देती है कि वह अरमान और रूही की शादी होने नहीं देगा।