हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”ये रिश्ता क्या कहलाता है” में गुरुवार 20 जून 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...
आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, सभी बच्चों को सेर्टिफिकेट मिल जाता है, सिवाय अभिरा के। संजय जानबूझकर प्रिंसिपल से कहता है कि एक लड़की के सर्टिफिकेट के लिए क्या रूकना, लेकिन तभी अभिरा का सर्टिफिकेट आ जाता है।
प्रिंसिपल बताती है कि ये खास सर्टिफिकेट अरमान पोद्दार ने भेजा है। अब संजय और अभिरा दोनों को अजीब लगता है।स्टेज पर खुद आकर अरमान अभिरा को सर्टिफिकेट देता है और खूब तारीफ करता है लेकिन कॉलेज के बाकी बच्चों को ये बात रास नहीं आती, और वो लोग अरमान और अभिरा के रिश्ते पर सवाल करते हैं।
बाकी बच्चे कहते हैं कि अभिरा ने पैसों के लिए अरमान से शादी की और फिर अरमान से उसे घर से निकाल दिया। ऐसी बातें अभिरा को बुरी लगती हैं और अरमान भी सबको डांट देता है। वो कहता है कि ये हमारी पर्सनल बाते हैं लेकिन अभिरा कहती है कि पर्सनल बात है तो सबके सामने तमाशा क्यों बनाया।
अब अपने ही रिश्ते का मजाक बनते देख अभिरा को बहुत बुरा लगता है और वो वहां से चली जाती है। वहीं मौजूद संजय वीडियो कॉल के जरिए सारा मसाला दादीसा और बाकी लोगों तक पहुंचाता है और कहता है कि आपका पोता प्यार में रोमियों बन गया है और उसे घर की इज्जत की परवाह नहीं है।
जिसके बाद माधव वहां पहुंच जाता है और अरमान को अभिरा को परेशान करने के जुर्म में गिरफ्तार कर लेता है। अरमान माधव पर गुस्सा करता है कि वो उसके और अभिरा के बीच में आ रहा है।
लेकिन तभी काजल का फोन आता है और वो माधव से सवाल करती है कि वो और संजय अरमान और अभिरा के तलाक की बात क्यों छुपा रहे हैं। माधव कहता है कि मैं नहीं चाहता हूं कि जो गलती सालों पहले मैंने की थी और आज अरमान करें और उसे अपनी जिम्मेदारी का अहसास होना जरूरी है।
जिसके बाद थाने में अभिरा की एंट्री होती है, जो माधव को अरमान को छोड़ने के लिए कहती है लेकिन माधव का कहना है कि बिना पैसों के जमानत नहीं होगी। अब अभिरा के पास पैसे नहीं है।
आने वाले एपिसोड में अरमान की जमानत हो जाएगी लेकिन शहर में दंगों की वजह से अरमान को चाकू लग जाएगा। ऐसी हालत में अभिरा ही अरमान की सेवा करेगी और अरमान अपना और रूही का रिश्ता बताने की कोशिश करेगा।