क्या आप जानते है सोनाक्षी के होने वाले ससुर को? ज‍िन्हें सलमान खान मानते हैं अपना...
23 जून को सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. ऐसे में इन दोनों से ज्यादा फैन्स दोनों के परिवारों के बारे में जानना चाहते हैं.
सभी जानते हैं कि सोनाक्षी, एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा की लाडली बेटी हैं. वहीं, एक्ट्रेस के होने वाले ससुर इकबाल रतनसी बिजनेसमैन हैं.
मुंबई बेस्ड जूलरी ओनर हैं. जूलरी के अलावा इकबाल ने कई तरह के बिजनेस में पैसा इन्वेस्ट किया हुआ है. रियल स्टेट बिजनेस और मनोरंजन की दुनिया में भी इनका सिक्का चलता है.
साल 2005 में इकबाल ने एक रियल स्टेट कंपनी खोली थी जो उन्होंने साल 2011 तक डायरेक्ट की. इसके बाद इन्होंने और 2 तरह की रियल स्टेट कंपनियां खोलीं. और खूब पैसा कमाया.
इसके बाद कोविड-19 के दौरान इकबाल ने एक मीडिया और इंटरनेट कंपनी खोली. इनके सलमान खान संग काफी गहरे और अच्छे रिश्ता हैं.
सलमान के शुरुआत करियर में रतनसी ने उनकी काफी मदद की. दोनों की दोस्ती 80 के दशक से है. साल 2018 में सलमान ने एक ट्वीट कर इकबाल को अपना 'पर्सनल बैंक' बताया था.
भाईजान ने इकबाल से लोन लिया था, जो उन्होंने आजतक नहीं चुकाया. सलमान ने अपने उस ट्वीट में लिखा था- टीनेज के दिनों में इकबाल मेरे पर्सनल लोन की तरह थे. आज भी मेरे पास 2011 रुपये का लोन है.
"बैंक गॉड आजतक इकबाल ने मेरे से इस लोन पर इंट्रस्ट नहीं मांगा." बता दें कि सोनाक्षी और जहीर पिछले 7 साल से डेट कर रहे हैं.