Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 2 Jan 2024: रोहित का होगा भयंकर एक्सीडेंट, सुध-बुध खो बैठेगा अरमान-रूही सहित पोद्दार फैमिली

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अरमान के मां-बाप की जबरदस्त लड़ाई होगी। दरअसल, जब अभिरा, दादी-सा को समय रहते बचा लेगी तब आर्यन, अभिरा के नाम का नारा लगाना शुरू कर देगा। ऐसे में विद्या, आर्यन पर भड़क जाएगी।
वह कहेगी, 'आर्यन ये क्या कर रहे हो तुम? दादी-सा आराम कर रही हैं और तुम यहां शोर मचा रहे हो!' मनीषा को विद्या की बात अच्छी नहीं लगेगी। वह कहेगी, 'जेठानी-सा वो कोई लाउडस्पीकर पर नारे नहीं लगा रहा है। इसकी आवाज हमें ही नहीं सुनाई दे रही है तो मां-सा को कैसे सुनाई देगी?'
विद्या भड़क जाएगी। वह कहेगी, 'तुम्हे तो मां-सा की कोई फिक्र ही नहीं है। अगर फिक्र होती तो जब अभिरा ने बताया कि मां-सा के कमरे में कुछ गिरा है तब तुम जाकर देखती कि क्या गिरा है।'
माधव, मनीषा का साथ देगा। वह कहेगा, 'विद्या मैं जानता हूं कि तुम रोहित की वजह से परेशान हो लेकिन, इसका ये मतलब नहीं है कि...।' विद्या, माधव को टोक देगी। इतना ही नहीं, बीती बातों को यादकर अपने पति को ताने देने लगेगी। अरमान अपने मां और बाप की बातें सुन लेगा। वह परेशान हो जाएगा।
अभिरा, अरमान को परेशान देख उसके पास जाएगी। लेकिन अरमान, अभिरा पर ही चिल्लाने लगेगा। अभिरा को अरमान की बातों का बहुत बुरा लगेगा। ऐसे में वह पौद्दार हाउस छोड़ने का निर्णय लेगी। वह अपना सामान पैक करके नीचे भी आ जाएगी।
लेकिन, पौद्दार हाउस की दहलीज पार नहीं कर पाएगी। वह मन ही मन सोचेगी, 'मैंने कहा था कि मैं रोहित को ढूंढ लूंगी। लेकिन, रोहित नहीं मिला और में जा रही हूं। कोई बात नहीं। रोहित के पापा पुलिस में हैं वो उसे ढूंढ लेंगे। लेकिन, मम्मा का बॉक्स तो दादी- सा के पास है। क्या करूं जाऊं या...।'
अभिरा दौड़कर माधव के पास जाएगी और कहेगी, 'रोहित की गाड़ी में टोल टैग होगा और वो जिस भी टोलनाके पर रुका होगा टोल अपडेट हो गया होगा।' अभिरा, माधव के साथ मिलकर रोहित का पता लगाएगी।
उसे पता चल जाएगा कि रोहित किस होटल में रुका है। वह होटल वालों की मदद से रोहित से बात करेगी। वह रोहित को बताएगी कि उसकी वजह से दादी-सा की तबीयत खराब हो गई है। ऐसे में रोहित, दादी-सा को मैसेज करेगा। रोहित का मैसेज मिलते ही दादी-सा खुशी से झूम उठेंगी। दादी-सा सबके सामने रोहित द्वारा भेजा गया मैसेज पढ़ेंगी। सभी लोग खुश हो जाएंगे। रोहित पौद्दार हाउस जाने से पहले मंदिर जाएगा। वह अपनी और रूही की शादी खत्म करने का फैसला लेगा।
रोहित भगवान के सामने कहेगा, 'हे माता रानी! मेरे भैया और रूही को हमेशा खुश रखना और उनकी खुशियां एक-दूसरे के साथ हैं। पता नहीं में बीच में कहां से आ गए। भैया और भाभी का रिश्ता भी एक समझौता है। इस रिश्ते के खत्म होने के बाद अभिरा भाभी भी खुश हो जाएंगी। बस जब मैं घरवालों को ये बात बताऊं तब वो लोग इस बात को समझ जाएं और भैया-रूही एक हो जाएं।'
अभिरा रोते हुए अरमान के पास जाएगी और कहेगी, 'रोहित... कार का एक्सीडेंट.... पुलिस उसे ढूंढने की बहुत कोशिश कर रही है लेकिन, उन्हें रोहित कहीं नहीं मिल रहा है।' अभिरा की बात सुनने के बाद अरमान के होश उड़ जाएंगे। रूही, अरमान और अभिरा की बातें सुन लेगी। अभिरा, रूही को देख लेगी। रूही, रोहित को यादकर फूट-फूटकर रोने लगेगी। अब आगे क्या होगा? क्या इसका जिम्मेदार भी अभिरा को ठहरा दिया जाएगा? गोयनका परिवार को जब रोहित के एक्सीडेंट की खबर मिलेगी तो क्या होगा? क्या बड़े पापा अपनी परपोती को विधवा होता देख पाएंगे?