Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 19 June 2024: अभिरा के LAW सर्टिफिकेट पर पानी फेरेगा संजय, लेकिन अरमान की बजेगी बैंड...
हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”ये रिश्ता क्या कहलाता है” में बुधवार 19 जून 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...
आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अरमान अपने मां पापा को याद करती है और फिर सबके साथ केक कट करती है। इस दौरान कृष अभिरा से बात करता है और उसे अरमान के साथ होने का सुझाव देता है।
लेकिन अभिरा मना कर देती है। माधव भी बच्चों को इस मामले से दूर रहने के लिए बोलता है। तभी अरमान अभिरा के लिए लग्जरी गिफ्ट लाता है और गुस्से में आकर अभिरा कार का कांच तोड़ देती है और अरमान को सुनाती है। इसके बाद बच्चे पौदार हाउस पहुंच जाते हैं और अरमान के गिफ्ट के बारे में बताते हैं।
सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, माधव अभिरा की वकील वाले लुक में बहुत सारी फोटो क्लिक करता है। ये सब अभिरा को पसंद आता है अरमान भी दूर से सब देखता है।
इसके बाद अभिरा अपनी डिग्री लेने कॉलेज पहुंच जाती है। यहां फूफा सा यानी संजय अभिरा के खिलाफ चाल चलेगा। वह अभिरा का सर्टिफिकेट पानी में डाल देता है और ये सब अरमान देख लेता है।
इसके बाद अभिरा को स्टेज से नीचे उतार देते हैं। इस दौरान अरमान अपने फोन में सब कुछ रिकॉर्ड कर लेता है और अभिरा के पास माधव का फोन भी आता है। अभिरा माधव को कुछ नहीं बताती और उसे अपना काम जल्दी से खत्म करने के लिए बोल देती है।
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, अरमान की वजह से अभीरा का खास दिन खराब होगा। अभीरा को परेशान करने के जुर्म में माधव अरमान को गिरफ्तार कर लेता है।
अब थाने में अभीरा-अरमान छुड़ाने के लिए आता है लेकिन माधव अभीरा की बात नहीं सुनता और कहता है कि ये थाना है और यहां वकीलों की नहीं बल्कि पुलिसवालों की चलती हैं।