छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "गुम है किसी के प्यार में" इस वक्त काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में हर पल एक नया ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहा है।
रीवा का ईशान से शादी करने का सपना एक ही झटके में चकना चूर हो गया। एक तरफ जहां पूरा भोसले परिवार को इंस्पेक्टर भंवर पाटिल ने अपने कब्जे में कर रखा है। वहीं, दूसरी तरफ ईशान के मुंह से सवि को प्यार करने की बात सुनकर रीवा बुरी तरह से टूट गई।
ईशान के लाख मना करने पर भी सवि, भंवर पाटिल से शादी करने के लिए तैयार हो जाती है। लेकिन फिर भी उसे यकीन नहीं होता है कि भंवर उससे शादी के बाद भी सभी को जिंदा छोड़ेगा या नहीं, इसके लिए उसने एक प्लान बनाया।
आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, सवि ने शिखा के साथ मिलकर एक प्लान बनाया, जिसमें उसके पेट में दर्द होने का नाटक करना था। शिखा ने ठीक वैसा ही किया जैसा सवि ने उससे करने को कहा था।
सवि और भंवर जैसे ही मंडप पर शादी करने के लिए बैठते हैं। शिखा जोर-जोर से पेट पकड़ कर चिल्लाती है। वो दर्द होने का नाटक करते हुए जमीन पर लेट जाती है। ये देखकर बाकी घर वाले घबरा जाते हैं। तभी सवि कहती हैं कि लग रहा है शिखा वैनी का बच्चा उनके पेट में लात मार रहा है।
ये सब देखकर भंवर पाटिल को गुस्सा आता है। वो सवि को शिखा के पास जाने से रोकता है, तो शादी न करने की धमकी देती है। इसके बाद सवि कहती है कि शिखा वैनी की हालत बिगड़ रही है डॉक्टर को बुलाओ।
सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, सवि के दिमाग में चल रहा है कि कैसे भी करके वो अंदर की हालत के बारे में बाहर तक खबर पहुंचाए। इसके लिए वो एक कागज में नोट लिखकर बाहर भेजती है।
जिसे पढ़ने के बाद ईशा सारा मामला समझ जाती है कि सवि कोट वर्ल्ड में क्या कहना चाहती है। वो जब अंदर जाती है तो उसे देखकर सभी हैरान रह जाते हैं। ईशा के साथ शुक्ला जी भी अंदर जाते हैं।
इसके बाद ईशा सवि और ईशान का हाथ पकड़कर उन्हें कहती है कि सब ठीक हो जाएगा। अब देखना ये है कि क्या ईशा अपने परिवार की जान बचा पाएगी या उसी के सामने ही सब खत्म हो जाएगा।