सीरियल ”ये रिश्ता क्या कहलाता है” में दर्शकों को रूही और अरमान की शादी टूट गई है और फिलहाल शो में अरमान और अभीरा की लवस्टोरी देखने को मिलने वाली है।
अरमान पूरी कोशिश कर रहा है कि वो अभीरा का भरोसा जीत ले लेकिन दादीसा और संजय नहीं चाहते हैं कि अभीरा इस घर में दोबारा वापस आए। आज के एपिसोड में बारिश में अरमान और अभीरा का रोमांस होने वाला है, जिसमें दोनों बहुत करीब आने वाले हैं।
आज आप देखेंगे कि रूही अभीरा से बात करती हैं और उसे अरमान और उसके बीच के अंतर बताती है। वो कहती है कि अरमान सीधा,सिपंल और परिवार पर जान छिड़कने वाला इंसान है और तुम उससे बहुत अलग हो।
क्या तुम दोनों की शादी ठिक पाएगी। ये सुनकर अभीरा परेशान हो जाती है लेकिन कुछ कह नहीं पाती। वो सीधा अरमान के पास पहुंचती है, जो बाहर बारिश में भीग रहा है।
पहले वो अरमान को अंदर चलने के लिए कहती है लेकिन अरमान नहीं मांगता और उससे माफी मांगता है। बारिश में दोनों बहुत करीब आ जाते हैं और दोनों के बीच किस होने ही वाला है लेकिन अभीरा को रूही और माधव की बातें आ जाती हैं और वो अरमान को झटक देती है। वो कहती है कि ये सब करके तुम मेरा भरोसा कभी नहीं जीत पाओगे।
अगली सुबह अभीरा का फाइनल रिजल्ट आ गया है और वो पास हो गई है। ये सुनकर माधव और अरमान दोनों बहुत खुश होते हैं। माधव दादीसा के पास बहुत सारी मिठाईयां भिजवा देता है, जिससे देखकर दादीसा जल भून जाती है और मिठाईयों को बच्चों के जरिए वापस भिजवा देती है साथ ही परिवार वालों को चेतावनी देती है।
माधव उनके जख्मों पर मरहम बनने की बजाय नमक बन रहा है। वहीं बच्चे अभीरा और अरमान से मिलने के लिए पहुंच जाते हैं और सभी मिलकर अभीरा के पास होने का जश्न भी मनाते लेकिन बेचारे अरमान को शामिल नहीं करते हैं।
आने वाले एपिसोड में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है क्योंकि अरमान की वजह से अभीरा का खास दिन खराब होगा। अभीरा को परेशान करने के जुर्म में माधव अरमान को गिरफ्तार कर लेता है।
अब थाने में अभीरा-अरमान छुड़ाने के लिए आता है लेकिन माधव अभीरा की बात नहीं सुनता और कहता है कि ये थाना है और यहां वकीलों की नहीं बल्कि पुलिसवालों की चलती हैं।