Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 17 Jan 2024: नशे के धूत में अभीर की एंट्री से मचा तहलका, अरमान-अभिरा की झगड़े की वजह बनी रूही...

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि बड़े पापा, बड़ी मम्मा के साथ बाहर जाएंगे। रेस्टोरेंट में बड़े पापा को अभिर का नाम सुनाई देगा। वह अभिर का नाम सुनते ही चौंक जाएंगे।
वह होटल के मैनेजर के पास जाएंगे और अभिर के बारे में जानकारी लेने की कोशिश करेंगे। जब मैनेजर बड़े पापा को अभिर के बारे में बता रहा होगा तभी अभिर आ जाएगा। उसका चेहरा ढका होगा और वह शराब के नशे में धूत रहेगा।
नशे में रहने की वजह से अभिर ढंग से चल नहीं पाएगा और गिर जाएगा। इससे पहले की बड़े पापा, अभिर से मिलें या उसका चेहरा देखें, रेस्टोरेंट का मैनेजर स्टाफ को कहकर अभिर को बाहर निकाल देगा।
बड़े पापा परेशान हो जाएंगे। वह अभिर के पीछे जाएंगे। हालांकि बड़ी मां, बड़े पापा को रोक देंगी। बड़े पापा को समझ नहीं आएगा कि बीते कुछ दिनों से उनकी जुबान पर और मन में अभिर क्यों आ रहा है। बड़ी मां, बड़े पापा को समझाने की कोशिश करेंगी, लेकिन बड़े पापा नहीं समझेंगे।
इधर बड़े पापा, अभिर की वजह से परेशान रहेंगे। उधर रूही, अभिरा के लिए सरप्राइज प्लान करेगी। वह अभिरा का पहला दिन सेलिब्रेट करेगी। जब अभिरा, अरमान के भाई-बहनों के साथ बिजी हो जाएगी तब रूही, अरमान से बात करेगी।
वह अरमान के मन को टटोलने की कोशिश करेगी। बातों ही बातों में अरमान, रूही को कॉलेज में हुए पूरे कांड के बारे में बता देगा। रूही को अभिरा का बर्ताव पसंद नहीं आएगा और वह अभिरा के पास जाकर उसपर चिल्लाने लगेगी।
अभिरा को रूही का चिल्लाना पसंद नहीं आएगा। जब अरमान कमरे में अभिरा को खुश करने के लिए नूडल्स लेकर आएगा तब अभिरा उससे झगड़ा करने लगेगी। अभिरा उसे बताएगी कि रूही ने उससे क्या-क्या कहा।
अरमान हैरान रह जाएगा। वह अभिरा को मनाने की कोशिश करेगा। हालांकि अभिरा, अरमान की एक नहीं सुनेगी। उधर दादी-सा, फूफा-सा के साथ मिलकर अभिरा को सबक सिखाने की ठानेंगी।