Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 14 May 2024: रूही-अरमान की शादी करवाएगी विद्या, दादी-सा को ये बड़ी चेतावनी देगी अभिरा...
‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के आज के एपिसोड में अभिरा तलाक के बीच अरमान पर अपना हक जताएगी। वह रूही को अरमान से दूर कर देगी और कहेगी कि अरमान अब भी उसका पति है।
दरअसल, अभिरा और अरमान सुबह-सुबह कोर्ट जाने के लिए तैयार होंगे। दादी-सा, अरमान और अभिरा को दही चीनी खिलाएंगी। इसके बाद अरमान और रूही कोर्ट जाने के लिए आगे बढ़ेंगे। वहीं अभिरा, दादी-सा से बात करेगी।
दादी-सा से बात करने के बाद अभिरा, अरमान और रूही के बीच से आ जाएगी और अरमान का हाथ पकड़ लेगी। ये देखकर रूही दंग रह जाएगी। अरमान कार के पास पहुंचेगा तो उसे याद आएगा कि मसूरी में जब रूही आगे वाली सीट पर बैठ गई थी तब अभिरा ने कितना तमाशा किया था।
वह इस तमाशे को रोकने के लिए अभिरा के हाथ में कार की चाबी दे देगा। अभिरा चाबी लेगी और अरमान को आगे बैठने के लिए बोलेगी। जब रूही, अभिरा को आंखे दिखाएगी तब अभिरा कहेगी कि अरमान अब भी उसका पति है।
रूही न चाहते हुए भी पीछे बैठ जाएगी। तीनों कोर्ट पहुंचेंगे और वहां अभिरा झूठी गवाही देकर अरमान का भरोसा तोड़ देगी। अरमान टूट जाएगा। वह अभिरा से सवाल करने लगेगा, लेकिन अभिरा उसके एक भी सवाल का जवाब नहीं देगी।
वहीं दादी-सा, अभिरा की गवाही से खुश हो जाएंगी। वह कोर्ट की सुनवाई के बाद अभिरा से मिलेंगी, लेकिन इस मौके पर अभिरा उल्ट दादी-सा को चेतावनी दे देगी। अभिरा कहेगी, ‘मैंने तो अपना काम कर दिया अब देखते हैं कि कावेरी पौद्दार कैसे अपने बेटे और बहू को एक करती है।
क्योंकि अगर कावेरी पौद्दार के बेटे और बहू एक नहीं हुए तो लोग बोलेंगे कि अभिरा गई, लेकिन इस घर की नीव हिलाकर गई।’ इसके बाद, इधर माधव, अभिरा को समझाने की कोशिश करेंगे। हालांकि अभिरा, माधव को खुद से दूर करने के लिए उनके साथ बदतमीजी करेगी। उधर, कृष कस्टर्ड लेकर गोयनका हाउस पहुंच जाएगा।
जब कृष गोयनका हाउस पहुंचेगा तब उसके फोन पर कॉल आएगा। वे लोग कृष से एडमिशन के पैसे मांगेंगे। कृष का उतरा हुआ चेहरा देख बड़े पापा समझ जाएंगे कि उसे पैसों की जरूरत है। बड़े पापा, कृष को पैसे देंगे। पहले तो कृष मना करेगा, लेकिन फिर उधार समझकर ले लेगा। कृष के जाने के बाद बड़ी मां और सुरेखा, बड़े पापा पर चिल्लाएंगे। वे कहेंगे कि जब ये बात फूफा-सा उर्फ संजय को पता चलेगी तब खूब तमाशा होगा।
आने वाले सीरियल में ट्विस्ट रूही की बात सुनने के बाद विद्या हैरान रह जाएगी। विद्या के हाथ से पूजा की थाल नीचे गिर जाएगी। दादी-सा, विद्या के चेहरे पर टेंशन देख परेशान हो जाएंगी। वह विद्या से बात करेंगी। वह विद्या से पूछेंगी, ‘जब से हम मंदिर आए हैं तुम खोई खोई-सी हो। कोई बात है तो हमें बताओ।’ विद्या कहेगी, ‘मां-सा रूही और अरमान की शादी करा देनी चाहिए।’ ये बात सुनने के बाद दादी-सा क्या कहेंगी ये तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा।