Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 13 Jan 2024: अभिरा को कमरे में बंद करेगी दादी-सा, और दिया दुनिया की सबसे भयंकर सजा...

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अब वह दादी जैसी हैं. वह इतने सालों से पोद्दार हाउस पर राज कर रही है, लेकिन यहां जब बीरा उसकी छोटी-छोटी बातों पर सवाल उठाएगी तो वह दादी की तरह कैसे चुप रहेगी?
अब आप सोच भी नहीं सकते कि दादी ने अभिरा के साथ ऐसा कुछ किया है. दादी ने अभिरा को बहुत बड़ी सजा दी है. अगर पूछा जाए कि किन चीजों के लिए तो सजा उन सभी चीजों के लिए है जहां आभीरा ने आगे आकर खुलकर अपनी बात रखी है.
वह अपनी ही बातें बोल रही हैं और यही बात अब दादीसा को पसंद नहीं आ रही है. रूही की हालत देखकर पहले अभिरा ने कहा कि रूही छोटी-छोटी चीजों के लिए परिवार पर निर्भर होती जा रही है, फिर वहीं दादीसा ने उसे ताना मारा। जब कृष को थप्पड़ पड़ा तो अबीरा आगे आईं और बोलीं कि तुम्हें अपने बेटे के नाम के अलावा कुछ और भी पता है.
पोद्दार हाउस में आज तक किसी को इस तरह बोलने की हिम्मत हुई है, लेकिन अब यहां आभीरा दादी सा को ललकारते हुए लगातार वो कर रहा है जो पोद्दार हाउस में आज तक कभी नहीं हुआ, तो यहां मैं आपको बताता हूं.
आपको बता दें कि इन सब बातों को लेकर दादी पहले से ही परेशान थीं और अब अभिरा ने साफ कह दिया है कि वह पढ़ाई के लिए बाहर कब जाएगी.
और वो इस बात पर अड़ी रहीं क्योंकि देखिए ये शादी समझौते की शादी है, मां ने भी अरमान से ये वादा लिया था कि उनकी बेटी जो वकील बनेगी और अरमान को पता है कि उनके पास जो अक्षरा यानी जो अभीरा की मां हैं. आखिरी सांस लेते वक्त जो वादा किया था उसे पूरा करना है लेकिन ये बात अरमान किसी को नहीं बता रहे हैं लेकिन यहां वो जानते हैं.
कि अभिरा को वकील बनना है और अब जब दादीसा ने मना कर दिया और जिद पर अड़ गई तो दादीसा उसे सज़ा देगी और कमरे में बंद करने वाली है. हाँ, वह अभिरा को कमरे में बंद करने जा रही है, यह एक बड़ी गलती है, दादी मैं यह करने जा रहा हूं.
लेकिन इसका नतीजा क्या होगा ये जानने के लिए आपको थोड़ा इंतजार करना होगा, लेकिन क्या आपको लगता है कि अब दादी के राज का समय जल्द ही खत्म होने वाला है क्योंकि अब अभिरा अपनी चीजों से घर में सभी का दिल जीत रही है.