Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 13 April 2024: खतरे में पड़ी अभिरा-रूही की जान, दादी-सा के इस पापों की सजा भुगतेगा अरमान...
आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, मनीष जी के साथ इत्तेफाकन हुई एक फोन कॉल पर अभिरा को इस सच का पता चल जाएगा कि रूही भी किसी से प्यार करती है। अब जब अभिरा को यह बात पता है तो रूही उससे बहुत अनकम्फर्टेबल होने लगेगी। लेकिन इस पूरी कहानी में परीक्षा तो अरमान की होनी है।
क्योंकि उसे ही यह तय करना है कि वो अभिरा और रूही में किसे चुनेगा? अब अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि दादी सा के पापों की सजा उनके बच्चों को मिलेगी।
दादी सा का ब्लैकमेलर मनाली में रूही, अरमान और अभिरा के पास पहुंच जाएगा। अपकमिंग एपिसोड के स्पॉयलर वीडियो में दिखाया गया है कि अरमान काफी देर से रूही को ढूंढ रहा होगा। वो अभिरा से पूछेगा कि क्या उसने रूही को कहीं देखा है? वो भी जब मना करेगी तो अरमान और परेशान हो जाएगा। इसी बीच उसका फोन बजेगा।
फोन पर उस तरह रूही होगी। वो अरमान से मदद मांगेगी और रूही की आवाज सुनकर वह बेचैन हो उठेगा। वो सीधा रूही की मदद करने दौड़ेगा।
वो कहेगा कि वो रूही को कुछ नहीं होने देगा लेकिन इसी बीच फिर से उसका फोन बजेगा और इस पर फोन पर रूही नहीं कोई और बोलेगा।
फोन पर जो शख्स अरमान से बात कर रहा होगा वो कहेगा, "मिस्टर पौद्दार डिसाइड कीजिए कि आपको किसे बचाना है.... अभिरा को या फिर रूही को?" असल में जब अरमान रूही को बचाने निकला है तभी यह ब्लैकमेलर अभिरा के पास पहुंच चुका है।
फिर एक बार अरमान पौद्दार धर्मसंकट में है। जाहिर तौर पर रूही और अभिरा दोनों चाहेंगी कि अरमान दोनों को बचाए, लेकिन क्योंकि बार इस बार वफादारी और प्यार परखने की है।
तो ऐसे में अरमान जिसे भी पहले बचाएगा, ऐसा माना जाएगा कि वो उससे ज्यादा प्यार करता है। अभी तक जब भी वो इस तरह की सिचुएशन में पड़ा है तो उसने पहले अभिरा को बचाने का ही फैसला किया है। क्या इस बार के एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही होगा? इस सवाल का जवाब हमें जल्द ही मिल जाएगा।