Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 11 July 2024: अक्षरा की बेटी अभिरा पर भड़केंगे बड़े पापा, फूट-फूटकर रोयेगी खून के आंसू...
टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभिरा और अरमान की लव स्टोरी को फैंस पसंद कर रहे हैं, जिसमें रूही तड़का लगाने का काम करती है। शो में अभिरा और अरमान के बीच बार बार रूही आ रही है, जिस वजह से अभिरा काफी ज्यादा भड़की हुई है।
बीते एपिसोड में अरमान रूही का केस लेता है और अभिरा रूही के खिलाफ लड़ती है। अरमान कोर्ट के बाहर सेटलमेंट करने की कोशिश करता है लेकिन अभिरा रूही को छोड़ने के मूड में नहीं होती है। अब लेटेस्ट एपिसोड में नया ड्रामा होने वाला है। आइए आपको रिटर्न अपडेट देते हैं।
टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के लेटेस्ट एपिसोड में देखने के लिए मिलेगा कि दादी सा अभिरा को रूही का नाम ले कर भड़कती है।
वह बोलती है कि अरमान अभिरा और रूही की बीच फंस गया है और क्या पता वो रूही के पास चला जाए। ये बोलकर दादी सा चली जाती है और अरमान आ जाता है।
इसके बाद अरमान अभिरा को खूब छेड़ता है और फिर दोनों साथ बैठकर नूडल खाते हैं। अरमान और अभिरा काम करते करते वहीं सो जाते हैं और अगले दिन सब उन्हे बाहर साथ सोए हुए देख लेते हैं लेकिन दादी सा दोनों को यूं देखकर भड़क जाती है और अरमान को सुना देती है।
सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि अरमान और अभिरा कोर्ट पहुंच जाते हैं। अरमान रूही की वकालत करता है और रूही को शरीफ इंसान बताता है।
वहीं जेसे ही अभिरा का नंबर आता है तो उसकी जुबान बार बार लड़खड़ाती है और इस वजह से केस की सुनवाई को आगे बड़ा दिया जाता है। इसके बाद अभिरा के पास मनीष गोयंका आते हैं और अभिरा को सुनाते हैं।
वह बोलते हैं कि तू अपनी काकी को इंसाफ नहीं दिलाना चाहती है बल्कि रूही को सजा दिलाने में लगी है। वह अभिरा को रूही से दूर रहने के लिए बोल देता है और ये सब अरमान सुन लेता है।
वह उल्टा अभिरा को ही सुनाता है और बोलता है कि जबरदस्ती के रिश्ते बनाने की जरूरत नहीं है और अभिरा को काम करने भेज देता है।