Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 11 Jan 2024: अभीरा-अरमान की होगी फूफा-सा से लड़ाई, लेकिन शो में आया ये जबरदस्त ट्विस्ट

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि, अरमान रूही पर चिल्लाने लगेगा। जब रूही को होश आएगा तब अरमान कहेगा, 'तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई? तुमने ऐसा करने के बारे में सोचा भी कैसे?' रूही कहेगी, 'तुम्हें मेरा दर्द नहीं दिखाई दे रहा? मैंने इतनी सारी गोलियां जानबूझकर नहीं खाई थीं।
मैं परेशान थी इसलिए गलती से खा ली। लेकिन, अब लग रहा है कि शायद जो चीज मुझसे गलती में हो गई है वो मैं सच में करना चाहती हूं।' रूही फूट-फूटकर रोने लगेगी। वह कहेगी, 'एक-एक दिन जीना मुश्किल हो रहा है मेरे लिए अरमान।' अरमान, रूही की सारी बातें सुनेगा और उसे समझाने की कोशिश करेगा।
वह दादी-सा के पास रूही के बारे में बात करने जाएगा। जब वह दादी-सा के पास पहुंचेगा तब उसे पता चलेगा कि उसके पिता भी उसी की तरह दादी-सा को समझाने की कोशिश कर रहे हैं। वह दादी-सा और अपने पिता की बातें सुनने के बाद वहां से चला जाएगा।
अगले दिन दादी-सा, गोयनका परिवार को पौद्दार हाउस बुलाएगी। दादी-सा, बड़े पापा से कहेंगी, 'कल के लिए हम आपसे माफी चाहते हैं। मनीष जी आपने बिल्कुल सही कहा था। ये रूही की जिंदगी है इसलिए फैसला भी उसी का होना चाहिए। लेकिन, रूही का फैसला सुनने से पहले हम कुछ कहना चाहते हैं।'
दादी-सा कहेंगी, 'पौद्दार खानदार की बहुएं डोली में आती हैं और अर्थी में जाती हैं। अगर रूही यहां रहने का फैसला लेती है तो हम उसे बेटी के जितना प्यार देंगे। लेकिन, अगर रूही यहां से चली गई तो दोबारा हमारे घर में लौटकर नहीं आ पाएगी। रोहित वापस आएगा तब भी नहीं।' दादी-सा की बातें सुनने के बाद रूही, पौद्दार हाउस में ही रुकने का फैसला लेगी। रूही का फैसला जान दादी-सा खुश हो जाएंगी। वहीं बड़े पापा चले जाएंगे।
बड़े पापा के जाने के बाद अभिरा पढ़ाई करने चली जाएगी। वह पढ़ते-पढ़ते सो जाएगी। जब अरमान कमरे में आएगा तब वह अभिरा को देख हंसने लगेगा और उसके नोट्स पढ़ने लगेगा। अभिरा भड़क जाएगी और दोनों के बीच तू-तू मैं-मैं शुरू हो जाएगी।
अरमान कहेगा, 'ऐसे तो तुम एग्जाम पास नहीं कर पाओगी।' अभिरा कहेगी, 'तुमसे ज्यादा नंबर नहीं लाए न तो मेरा नाम अभिरा शर्मा नहीं।' अगले दिन अभिरा का रिजल्ट आएगा और वह अपने नंबर देखकर खुश हो जाएगी।
अरमान को अभिरा पर फख्र होगा। वह अभिरा को गले से लगा लेगा और उसके लिए मीठा लेने नीचे जाएगा। विद्या, अरमान को रोक देगी और रूही के लिए फ्रूट्स दे देगी। अरमान, अभिरा की मीठाई छोड़ रूही के पास फ्रूट्स लेकर पहुंच जाएगा। रूही, अरमान के हाथों से फ्रूट्स खा लेगी।
दादी-सा खुश हो जाएंगी और कहेंगी, 'रूही के लिए हम सबको कोशिश करनी पड़ेगी।' अभिरा कहेगी, 'थोड़ी कोशिश तो रूही को भी करनी पड़ेगी न दादी-सा। रूही को अपने पैरों पर खड़ा होना पड़ेगा।' दादी-सा भड़क जाएंगी, लेकिन अभिरा ऐसा जवाब देगी जिससे दादी-सा की बोलती बंद हो जाएगी।