सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में वो हो चुका है जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी। एक झटके में सवि का पूरा खानदान साफ हो गया है। सवि के परिवार के सभी लोगों की मौत हो चुकी है।
वहीं ईशान को लगता है कि उसकी वजह से सवि अनाथ हुई है। सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में आया ये ट्विस्ट लगातार दिलचस्प होता चला जा रहा है।
वहीं ईशान को लगता है कि उसकी वजह से सवि अनाथ हुई है। सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में आया ये ट्विस्ट लगातार दिलचस्प होता चला जा रहा है।
सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में अब तक आपने देखा, सवि अपने पूरे परिवार को लेकर अस्पताल पहुंच जाती है। डॉक्टर बताता है कि परिवार के सभी लोग मर चुके हैं। ये बात सुनकर सवि रोना शुरू कर देती है।
ईशान सवि को संभालने की कोशिश करता है। ईशान को याद आता है कि कैसे उसकी वजह से सवि के परिवार की मौत हुई।
ईशान सवि को सच बताने की कोशिश करता है। इसी बीच ईशान को पता चलता है कि हारिणी की सांसें चल रही हैं।
सवि हारिणी की हालत देखने के लिए दौड़ जाती है। ऐसे में ईशान सवि को कुछ नहीं बता पाता है। ईशान की ये गलती उस पर बहुत भारी पड़ने वाली है।
सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में आप देखेंगे, थाने में सवि का पारा सातवें आसमान पर पहुंच जाएगा। सवि सम्रद्ध की कनपटी पर बंदूक तान देगी।
हालांकि ईशान सवि को सम्रद्ध की जान नहीं लेने देगा। ईशान ऐलान करेगा कि अब से वो सवि की सारी जिम्मेदारी उठाएगा। अपने मन का बोझ कम करने के लिए ईशान ऐसा करेगा।
ईशान न चाहते हुए भी सवि के साथ शादी कर लेगा। इसी बीच हारिणी को होश आ जाएगा। होश आते ही हारिणी ईशान का सच सवि को बता देगी।
हारिणी बताएगी कि कैसे ईशान को बचाते हुए परिवार की जान गई है। ये बात जानने के बाद सवि ईशान भी दुश्मन बन जाएगी।