आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अभिरा, दादी-सा के हाथ से अक्षरा की आखिरी निशानी लेने की कोशिश करेगी और इसी जद्दोजहद में अक्षरा की आखिरी निशानी गिर जाएगी।
अभिरा इमोशनल हो जाएगी। बड़े पापा, अभिरा की मदद करेंगे। हालांकि, दादी-सा एक बार फिर अभिरा के हाथ से अक्षरा की निशानी छीन लेंगी। ऐसे में अभिरा, रोहित को ढूंढ निकालने का प्रण लेगी।
अरमान, अभिरा से माफी मांगेगा। अभिरा कहेगी, 'इस अनचाही शादी में फंसकर रह गई हूं मैं। पता है कभी-कभी क्या लगता है। कभी-कभी लगता है कि काश युवराज ने मुझे गोली मार दी होती...रोज-रोज यहां घुटकर मरने से तो बेहतर होता कि एक ही बार में मर जाती।'
अरमान भड़क जाएगा। ऐसे में अभिरा कहेगी, 'तुम क्यों नाराज हो रहे हो। अच्छा ही तो होता न अरमान। न मैं तुम्हारे इस घर में आती, न इस घर में तमाशे होते, तुम अपनी चिट वाली लड़की के साथ होते, रोहित भी शायद घर छोड़कर नहीं गया होता। परफेक्ट हैप्पी एंडिंग होती।' इस पर अरमान कहेगा, 'हैप्पी एंडिंग कहानियों में होती है। रियल लाइफ में कॉम्प्रोमाइज होते हैं।'
अरमान से बहस करने के बाद अभिरा, रूही के पास जाएगी। लेकिन बड़ी मां, अभिरा को रूही से मिलने नहीं देंगी। वह अभिरा को खरीखोटी सुनाने लगेंगी। हालांकि, अभिरा के बार-बार बोलने पर रूही बात करने के लिए राजी हो जाएगी।
अभिरा, रूही से पूछेगी, 'तुम्हारे और रोहित के बीच कुछ प्रॉब्लम्स थीं क्या?' रूही भड़क जाएगी। वह कहेगी, 'तुम फिर से मेरी जासूसी करने लगी?' अभिरा कहेगी, 'नहीं! तुम्हारे और रोहित के बीच कोई प्रॉब्लम नहीं थी। अरमान और रोहित का भी झगड़ा सुलझ गया था। मुझसे भी वह जाने से पहले अच्छे से बात करके गया था। फिर रोहित घर छोड़कर गया क्यों?'
अभिरा की बातें सुनने के बाद रूही डर जाएगी। रूही मन ही मन में सोचेगी, 'कहीं रोहित को मेरे और अरमान के बारे में पता तो नहीं चल गया?' इसके बाद रूही, अरमान से बात करेगी। एक तरफ अरमान, रूही की बात सुनने के बाद परेशान हो जाएगा। दूसरी तरफ, अभिरा समझ जाएगी कि रोहित ऑफिस की गाड़ी लेकर गया है। वह अरमान को इसके बारे में बताएगी।
अभिरा की वजह से अरमान को रोहित की जानकारी मिल जाएगी। अभिरा खुश हो जाएगी। वहीं रूही फूट-फूटकर रोने लगेगी। वह बड़ी मां से बात करेगी और कहेगी, 'रोहित मुझसे सिर्फ दोस्ती चाहता था। मैं उसे दोस्ती तक नहीं दे पाई।' बड़ी मां, रूही को संभालेंगी।
कुछ देर बाद अभिरा को दादी-सा के कमरे से कुछ गिरने की आवाज आएगी। वह दौड़कर दादी-सा के कमरे की तरफ जाएगी। दादी-सा, अभिरा की बातों का कोई जवाब नहीं देंगी।
ऐसे में अभिरा, दादी-सा के कमरे का कांच तोड़ देगी। वह अंदर जाकर देखेगी कि दादी-सा बेहोश पड़ी हुई हैं। वह अरमान को आवाज लगाएगी। अरमान घबरा जाएगा और डॉक्टर को बुलाएगा।
आने वाले शो में पोद्दार फैमिली में बहुत बड़े बदलाव होने है क्योंकि अभीरा घर छोड़ने वाली है और अरमान घर में होने वाली हर गड़बड़ का इल्जाम अभीरा पर डालेगा। दूसरी तरह रूही को अहसास हो गया है कि रोहित को उसका सच पता चल गया है, वो अरमान से इस बारे में बात करेगी लेकिन अरमान उसकी बातों को तवज्जों नहीं देगा। वहीं दादीसा की तबीतय भी बिगड़ने वाली है।