Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सीरियल गुम है किसी के प्यार में टीआरपी चार्ट पर नंबर एक पर है. शक्ति अरोड़ा और भाविका शर्मा स्टारर शो ने दर्शकों का दिल जीत लिया है. सीरियल में खूब सारा ड्रामा देखने को मिल रहा है.
लेटेस्ट ट्रैक में दिखाया जा रहा है कि सुरेखा अस्पताल से घर वापस आ जाती है. वो अपने पति को रीवा और ईशान की शादी को लेकर बात करती है. वो कहती है रीवा घर को अच्छे से संभाल लेगी.
इधर रीवा से ईशान शादी को लेकर बात करता है और उससे हां करने के लिए कहता है. दोनों के बीच सारी गलतफहमियां दूर हो जाती है. वहीं, घर पर रीवा के माता-पिता शादी के तारीख निकलवाने के लिए आते है.
गुम है किसी के प्यार में दिखाया जाएगा कि रीवा, सुरेखा और यशवंत से आशीर्वाद मांगती है. पंडित उनकी शादी को लेकर कहता है कि अगले ही हफ्ते उनकी शादी हो जानी चाहिए, नहीं तो बहुत बड़ा खतरा आ जाएगा. सुरेखा मंगलवार को शादी करने पर जोर देती है.
जिसके बाद सारे लोग मान जाते है. दूसरी तरफ सवी के घर पर उसके लिए अलग-अलग तोहफे आते है. भवानी काकू को लगता है कि सवी का कोई बॉयफ्रेंड उसे गिफ्ट्स भेज रहा है, लेकिन हरिणी के समझाने के बाद वो जान जाती है कि ये कोई और शख्स है.
गुम है किसी के प्यार के आगामी एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सवी, समृद्ध से शादी करने वाली है. वह दुल्हन की पोशाक में सजी-धजी दिखाई देती है, और उसके चेहरे पर परेशानी दिखती है. ऐसा लगता है कि समृद्ध से उसे शादी के लिए मजबूर किया है.
सवी का दावा है कि उसका दूल्हा कभी भी उसका पति नहीं बन सकता है, फिर भी वो शादी के लिए तैयार हो जाती है. हालांकि सवी उससे शादी के लिए किस वजह से मानती है, ये को आने वाले एपिसोड में पता चलेगा. र्या ईशान इस शादी को रोक पाएगा. क्या ईशान, सवी की जिंदगी बर्बाद होने से रोक पाएगा.
अबतक आपने गुम है किसी के प्यार में दिखा कि सुरेखा, रीवा से पूछती है कि ईशान से इतना प्यार करने के बाद भी वो उसे छोड़कर क्यों गई. तभी ईशान आ जाता है और वो उसे स्वाति के बारे में बताता है. ईशान कहता है कि रीवा की मां ने उसे लंदन जाने के लिए मजबूर किया था.
स्वाति ने धमकी दी थी कि अगर वह लंदन नहीं गई तो वह आत्महत्या कर लेगी. रीवा दोनों से माफी मांगती है और सुरेखा कहती है कि इस ड्रामा के लिए सवी जिम्मेदार है.
वहीं, निनाद, ईशान को फोन कर उसे शुक्रिया कहता है कि उसने सवी के लिए साड़ी भेजी. ईशान कहता है कि उसने साड़ी नहीं भेजी. निनाद उसे सवी के सम्मान समारोह में आने के लिए कहता है. हालांकि ईशान आने से मना कर देता है.
गुम है किसी के प्यार में लगातार टीआरपी में नंबर एक की जगह पर बना हुआ है. टेलीचक्कर से बात करते हुए इंद्रनील भट्टाचार्य ने बताया कि क्यों गुम है किसी के प्यार में अनुपमा पर हावी हो सकता है.
उन्होंने कहा कि वे दर्शकों से जुड़ रहे हैं और शायद इसीलिए वे टीआरपी के मामले में बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि हर परिवार की अपनी परंपरा होती है और शो में उनका परिवार रूढ़िवादी है.