Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 03 Jan 2024: पोद्दार परिवार में अच्छा वक्त आने से पहले टूटेगा दुखों का पहाड़, शो आया ये भयंकर ट्विस्ट...

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि रोहित के मिल जाने के बाद अभिरा एक बार फिर पौद्दार हाउस छोड़ने का फैसला लेगी। वह जब अपना सामान लेने अपने कमरे में जाएगी तब उसकी मुलाकात अरमान से होगी।
अरमान मुंह पर टेप लगाए, हाथों में सॉरी का प्लक कार्ड लिए खड़ा रहेगा। अभिरा हैरान रह जाएगी। वहीं अरमान प्लक कार्ड की मदद से अभिरा से माफी मांगेगा। हालांकि, अभिरा नहीं मानेगी। वह अपना सामान लेकर पौद्दार हाउस को हमेशा-हमेशा के लिए छोड़ने का फैसला लेगी। लेकिन, तभी विद्या आ जाएगी।
विद्या अपने साथ अक्षरा की आखिरी निशानी भी लेकर आएगी। अक्षरा की आखिरी निशानी देख अभिरा इमोशनल हो जाएगी। विद्या कहेगी, 'मुझे माफ कर दो। मैं एक मां हूं न। रोहित की टेंशन में पता नहीं तुम्हे क्या-क्या कह दिया। हो सके तो इस परिवार और अरमान को एक आखिरी मौका दे दो।'
विद्या की बातें सुनने के बाद अभिरा कन्फ्यूज हो जाएगी। उसे समझ नहीं आएगा कि वो क्या करे। ऐसे में रूही उसकी मदद करेगी। रूही कहेगी, 'इस परिवार के लोग इतने भी बुरे नहीं हैं।' इसके जवाब में अभिरा कहेगी, 'बुरे नहीं हैं। लेकिन अजीब हैं। पता नहीं कब कैसे बिहेव करने लगते हैं।
अभिरा अपना कन्फ्यूजन दूर करने के लिए रूही के साथ 'रॉक-पेपर-सीजर' खेलेगी। अभिरा कहेगी, 'मैं और मेरी मम्मा रॉक-पेपर-सीजर खेलकर फैसला लेते थे।' रूही हैरान रह जाएगी।
वह कहेगी, 'ये तुम्हारा और तुम्हारी मम्मी का ट्रेडिशन है। मैं कैसे खेल सकती हूं।' इसके जवाब में अभिरा कहेगी, 'मैं इस ट्रेडिशन को तुम्हारे साथ आगे बढ़ाना चाहती हूं।' इसके बाद दोनों रॉक-पेपर-सीजर खेलेंगे, रूही जीत जाएगी और वह अभिरा को रोक लेगी।
कुछ देर बाद पौद्दार हाउस में पुलिस आएगी। पुलिस बताएगी कि रोहित की कार खाई में गिरी मिली है लेकिन, रोहित का पता नहीं चल पा रहा है। रोहित के एक्सीडेंट की खबर सुनते ही माधव टूट जाएंगे। वहीं अरमान के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी।
आने वाले एपिसोड में देखेंगे कि रोहित का स्वागत करने के लिए अरमान एक बाइक लेकर आता है और वह अपने पापा के साथ मिलकर उस बाइक को सजाता है। इसके बाद एक नया ट्विस्ट आता है।
पौद्दार परिवार में दो पुलिस ऑफिसर आते हैं, जो रोहित के कार एक्सीडेंट की खबर लाते हैं। ये बात सबसे पहले अभिरा को पता चलती है और वह रोहित के पापा को बताती है। इसके बाद अभिरा अरमान को ये सब बताती है। इस दौरान रूही भी सब कुछ सुन लेती है और टूट जाती है।