Teri Meri Doriyan 21 February 2024: सीरत को धक्के मारकर बाहर निकलेगा अंगद, आएगा शो में ये मसालेदार ट्विस्ट
आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अंगद से होती है वह मनबीर से कहता है कि हमे साहिबा से नही बल्कि साहिबा को हम लोगों से खतरा है, मनबीर अंगद से कहती है कि वह 2 कोड़ी की लड़की के लिए अपनी मां से ऐसे बात कर रहा है।
अंगद कहता है कि उसका नाम साहिबा से और वह मेरी पत्नी है इसलिए उसका नाम सही प्रकार से लीजिए, तभी डॉक्टर साहब आ जाते है, अंगद उन्हे लेकर साहिबा के पास जाता है।
डॉक्टर अंगद से पूछता है कि क्या साहिबा को किसी प्रकार का सदमा या चिंता थी। अंगद कहता है कि कुछ समय पहले साहिबा काफी तनाव से गुजर रही थी। डॉक्टर अंगद से कहता है कि वह साहिबा को किसी प्रकार का तनाव न लेने दे।
अन्यथा उसकी हालत और बिगड़ सकती है, अंगद सहमत होता है और डॉक्टर चले जाते है। गैरी अंगद से कहता है कि वह साहिबा की दवा ले आएगा उसे साहिबा के पास ही रहना चाहिए।
सीरत अपने गुप्त साथी को फोन करती है और उसे मिलने के लिए बुलाती है, और वह बाहर मिलने का फैसला करते है सीरत बाहर चली जाती है। सीरत उस आदमी का बाहर इंतजार कर रही होती है।
सीरत वीर को बताती है कि अंगद बहुत गुस्से में था और वह मनबीर पर भी बहुत चिल्लाया था। वह कहती है कि अब साहिबा अंगद की निगरानी में है क्योंकि डॉक्टर ने साहिबा का खयाल रखने को कहा है।
वीर कहता है कि वह साहिबा को किसी भी हालत में नशीली दवा पिलाकर हो रहेगा, जिससे वह पागल हो जायेगी और उसके बाद अंगद उससे तलाक ले लेगा। वह किसी भी हालत में साहिबा से अपना बदला लेना चाहता है।
अंगद को साहिबा के कमरे में नशीली दवा का पैकेट मिलता है वह उसे उठाकर देखता है लेकिन अंगद को पता नही चल पाता कि यह क्या है? उसे याद आता है की गैरी ने उसे बताया था साहिबा अत्यधिक पानी पीने लगी है। अंगद उस दवा को चेक करवाने का फैसला करता है।
जसलीन साहिबा के लिए खाना लेकर जाती है साहिबा जसलीन से पानी मांगती है, अंगद साहिबा को फिर से वही नशीला पानी दे देता है। नौकरानी साहिबा के लिए हीटर लेकर आती है।
अंगद उससे पूछता है कि ये हीटर किसने भिजवाया नौकरानी वहां से बिना नाम बताए चली जाती है। अंगद को पता चलता है कि हीटर गैरी ने भिजवाया था। लेकिन वह अपना नाम नही बताना चाहता है क्योंकि अंगद उसकी मदद नही लेता।
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अंगद सीरत को हाथ पकड़ कर बाहर ले जाता है और उससे कहता है कि मैंने तुम से वादा किया था कि मैं तुम्हारा हमेशा ख्याल रखूंगा लेकिन आज मैं वो वादा तोड़ रहा हूं, क्योंकि तुम इस लायक ही नहीं हो, और वह सीरत को धक्के मारकर बाहर निकाल देता है।