Imlie 21 February 2024: चौधरी की हवेली की होगी नीलामी, क्या बिकने से रोक पाएगी इमली? आएगा धमाकेदार ट्विस्ट
आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि, बिन्नी अम्मा जी से बोलती हैं कि इस लड़की का गले का डिजाइन इमली के सूट जैसा ही हैं। इसलिए वह इमली से घूंघट ऊपर करने के लिए बोलती हैं। सोनाली बिन्नी से बोलती हैं कि यह लड़की इमली के उधर ही रहती हैं। सोनाली आगे अम्मा जी से बोलती हैं कि पारो (इमली) ने शर्मा जी के घर में भी काम किया हैं। अम्मा जी मान जाती हैं और पारो से कल से काम करने को बोलती हैं।
लेकिन पारो अम्मा जी से अनुरोध करती हैं कि में आज से ही काम करना चाहती हूं। बिन्नी को पारो पर अभी भी शक होता हैं कि यह नौकरानी इमली ही हैं। सोनाली इमली को बोलती हैं, चलो में तुम्हें घर दिखा देती हूं।
गोविंद अम्मा जी के पास आता हैं और उनसे बोलता हैं कि हैं घर बदल रहे हैं। अम्मा जी गोविंद से पूछती हैं कि घर बदलने की क्या जरूरत हैं। रजनी अम्मा जी से बोलती हैं कि अब हमारी उम्र हो रही हैं और हमें सीढ़िया चढ़ने में भी समस्या होती हैं।
अम्मा जी घर छोड़ने से मना करती हैं और बोलती हैं कि ऐसा नहीं हो सकता हैं। अम्मा जी बोलती हैं कि इस घर में कुणाल, धनराज और अगस्त्य की यादें जुड़ी हुई हैं। अम्मा जी रजनी से बोलती हैं कि जरूर कुछ और बात हैं तुम सब मेरे से कुछ छिपा रहे हों।
गोविंद अम्मा को सच्चाई बताता हैं और अम्मा जी से माफ़ी मांगता हैं। गोविंद बोलता हैं कि मैंने इस हवेली को बचाने की बहुत कोशिश की। अम्मा जी भावुक हो जाती हैं और रोने लगती हैं क्योंकि वह अपनी हवेली को नीलाम होते हुए नहीं देख सकती है।
अम्मा जी गोविंद से कमरे से पियानो लाने के लिए बोलती हैं, लेकिन उन्हें कमरे में कोई नहीं दिखता हैं। अम्मा जी बोलती हैं कि अगस्त्य ने जरूर उनकी मदद के लिए किसी को भेजा हैं। इमली सोनाली से पूछती हैं कि नीलामी वाले घर कब देखने आ रहे हैं तो सोनाली बोलती हैं कि वह शाम तक आ जाएंगे।
सूर्या घर में अपनी अम्मा को देखता हैं और उससे पूछता हैं कि तुम इतनी चिंता में क्यों बैठी हों। अम्मा सूर्या से बोलती हैं कि मालती कहीं बाहर चली गई हैं। सूर्या मालती को ढूंढने के लिए बाहर दौड़ता हैं। सूर्या मालती को देखता हैं और उसे रोकने के लिए बोलता हैं। मालती सूर्या से बोलती हैं कि में पिछले 18 दिन से अपने पति का इंतजार कर रही हूं।
अम्मा को त्रिपाठी से पता चलता हैं कि सूर्या को रघु के केस से निकाल दिया गया हैं, लेकिन फिर भी वह अपना पूरा प्रयास कर रहा हैं। सूर्या मालती को आश्वासन देता हैं कि वह रघु को जल्दी ढूंढ लूंगा। सूर्या मालती से बोलता हैं कि में तुम्हें कुछ दिखाना चाहता हूं।
इमली एक आदमी को देखती हैं और उससे कहती हैं कि तुम झूमर के नीचे क्यों खड़े हो। इमली उस आदमी से झूट बोलती हैं कि यह घर शापित हैं। इमली दूसरे परिवार से कहती हैं कि इस घर में चुड़ैल भी रहती हैं। इमली उन्हें डराती हैं और बोलती हैं कि चुड़ैल अभी तुम्हारे पीछे हैं।
इमली देखती हैं कि वह आदमी कोई और नहीं बल्कि सूर्या होता हैं। सूर्या इमली से बोलता हैं कि अगर वह पुरवेयया छोड़ देगी तो कैसा रहेगा। सूर्या इमली से बोलता हैं कि में इस हवेली को खरीदना चाहता हूं।
इमली सूर्या से बोलती हैं कि यह घर खरीदने के बाद तुम क्या करोगे। सूर्या इमली से बोलता हैं कि तुम यहीं रहना तुम्हें धीरे धीरे सब पता चल जाएगा। इमली सूर्या से बोलती हैं कि में तुम्हारे मकसद को कभी भी पूरा नहीं होने दूंगी और इस घर और उसके बीच में दीवार बनकर खड़ी रहेगी।
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, सोनाली घरवालों को बताती हैं कि यह घर बेच दिया हैं और वो जल्दी ही आने वाला हैं। सूर्या रेड्डी चौधरी की हवेली में आता हैं और हर कोई उसे देखकर चौक जाता हैं। सूर्य रेड्डी अम्मा जी के पैर छूता हैं और आशीर्वाद लेता हैं। सूर्या इमली से बोलता हैं कि में अगस्त्य की हर चीज पर कब्जा कर लूंगा।