Teri Meri Doriyan 18 February 2024: मनबीर को चाकू से मारेगी साहिबा, शो में अब आने वाला है मसालेदार ट्विस्ट
आज सीरियल की शुरुआत साहिबा से होती है वह जसलीन से कहती है कि मैं झूठ नहीं बोल रही हूं, मैने सच में देखा था कि अंगद के सिर पर पिलर गिरा था और वह बेहोश हो गया था लेकिन पता नहीं वह अचानक से कहा गया, वह कहती है कि उसे कुछ समझ नही आ रहा है।
जसलीन साहिबा को याद करने के लिए कहती है कि उसके साथ ऐसा क्या हुआ था जो वह अपने कमरे से निकल कर छत पर चली गई थी, साहिबा कहती है कि उसे कुछ याद नहीं आ रहा है।
गैरी साहिबा से आराम करने के लिए कहता है क्योंकि वह आराम करने के बाद अच्छा महसूस करेगी फिर जसलीन और गैरी साहिबा को सुला देते है। दूसरी ओर अंगद वीर को मिलने के लिए बुलाता है और वीर अंगद के पास आ जाता है, वह अंगद से पूछता है कि उसने उसे यहां क्यों बुलाया है।
अंगद वीर से कहता है कि मैं तुझ से आखिरी बार पूछ रहा हु सच सच बता तूने कीरत के साथ क्या किया था? वीर फिर से झूठ बोलने लगता है, अंगद वीर को होटल से ली गई फुटेज दिखाता है।
जिसमे वीर कीरत को पकड़ने के लिए उसके पीछे भाग रहा है, वीर कहता है जो इस विडियो में दिखाया गया है वह सच नही है अंगद उससे बोलता है कि उसने कीरत के साथ कुछ गलत किया होगा इसीलिए वह उससे बचकर भाग रही है।
वीर बोलता है उसने पहले ही उसे सब कुछ बता दिया अब उसके पास इन फालतू बातों के लिए समय नहीं है अंगद वीर को पकड़ कर कार में बिठा देता है, वीर अंगद से पूछता है कि वह उसे कहां लेकर जा रहा है। अंगद बोलता है कि वह उसे वहीं लेकर जा रहा है जहां उसे होना चाहिए।
अंगद वीर को लेकर मोंगा परिवार के घर आ जाता है फिर कीरत और उसके मां बाप उसे देख कर चौंक जाते है कीरत अंगद से पूछती है कि वह वीर को यहां क्यों लेकर आया है।
वीर कीरत और उसके परिवार से कहता है कि वीर का सच उसके सामने आ गया है। वीर ने कीरत के साथ क्या किया? था सब पता चल चुका है।