Teri Meri Doriyaann 7 March 2024: अंगद के इशारे को क्या पहचान पाएगी साहिबा, शो में आएगा ये मसालेदार ट्विस्ट...
आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि, साहिबा को याद आता हैं कि पुलिस वाले ने बोला था की उन्होंने एक लेडीज को पर्स के साथ देखा था, और वो बोलता हैं कि उसमे लुधियाना पंजाब लिखा था, फिर साहिबा प्रकाश से पूछती हैं कि आप कहां से है तो वो बोलता हैं कि लुधियाना से हो और मेरा परिवार लुधियाना में रहता हैं।
लेकिन मेरी बीबी को हिल स्टेशन ज्यादा पसंद हैं। वो साहिबा से पूछता हैं कि आप क्यों पूछ रहे है तो गुल्ली बोलती हैं कि हमारे परिवार में कुछ लोगो का दिमाग बहुत चलता हैं और वो बोलती हैं कि यह बहुत सयानी बनती हैं और वहां से चले जाती हैं।
गेरी साहिबा से चलने के लिए बोलता हैं और साहिबा उन सभी को धन्यवाद बोलकर वहां से जाती हैं। आंगन कमरे से बाहर निकलने के लिए डंडे से खिड़की का शीशा तोड़ता हैं तो साहिबा और बाकी सब रूक जाते हैं। सीरत आवाज का पता लगाने जाती हैं, और साहिबा आवाज के बारे में पूछती हैं तो वो उस आदमी से पूछती है की घर में कोई और भी हैं लेकिन वो मना करता हैं।
साहिबा को सक होता हैं और वो अंदर चेक करने आती हैं। फिर उन्हें टूटे हुए कांच के टुकड़े मिलते है, लेकिन वो चुहे पर आरोप लगाता हैं। अंगद कुछ दवाई की बोतल लेता हैं और उनको खिड़की से बाहर फेखता हैं लेकिन गुल्ली ने इयरफोन लगाए होते हैं अंगद सोचता है कि कोई तो कुछ देख लेगा। सीरत चुपके से सभी को देखती हैं। अंगद बाहर अपने जूते फेंकता हैं और कमरे में तड़पने लगता हैं।
साहिबा को अंगद की याद आती हैं और भगवान से कोई इशारा देने के लिए बोलती हैं। गुल्ली की बहन उसे अपने साथ चलने के लिए बोलती हैं और सब गाड़ी में बैठकर चले जाते हैं। सीरत उनको जाते हुए देखती हैं और प्रकाश की तारीफ करती हैं और फिर प्रकाश भी उसकी तारीफ करता हैं। सीरत बोलती हैं कि अब में आराम से अपने प्लान को अंजाम दूंगी।
अगली सुबह होती हैं और अंगद साहिबा को याद करता हैं। सीरत अंगद से माफी मांगती हैं और उसे समझाने की कोशिश करती हैं। अंगद उससे पूछता हैं कि कल साहिबा आई थी तो सीरत चिल्लाती हैं। अंगद साहिबा का नाम लेता हैं तो सीरत बोलती हैं कि मुझे गुस्सा आ रहा हैं और उससे बोलती हैं कि क्या तुम साहिबा को ज्यादा ही मिस कर रहे हों। इधर दूसरी तरफ साहिबा को अंगद की याद आती हैं उसे पापाजी का फोन आता है और वो उनसे बात करती हैं।
अंगद सीरत से पूछता हैं कि तुमने मुझे धक्का क्यों दिया और उससे पूछता हैं कि यहां दवाई का इतना समान क्यों हैं तो सीरत उसे कुछ दिखाती हैं और गाना गाने लगती हैं। सीरत उसे अलग अलग लोगों की तस्वीर दिखाती हैं और उसे इनमे से किसी को चुनने के लिए बोलती हैं, अंगद को गुस्सा आता हैं। सीरत बोलती हैं बताओ किसका फेस चुनोगे तुम और वो बोलती हैं कि तुम गुस्सा बहुत करते हो और उससे बोलती हैं कि गुस्से में तुम बहुत अच्छे लगते हो। लेकिन अंगद को गुस्सा आता हैं तो वो चिल्लाने लगती है और उसे चेहरा चुनने के लिए बोलती हैं और अंगद गुस्से से हाथ मारता हैं तो सीरत बोलती है कि मुझे मेरा दूल्हा मिल गया।
इधर दूसरी तरफ पापाजी साहिबा को समझाते हैं की तुम सही से देखोगे तो तुम्हें रास्ता मिलेगा। सीरत बोलती हैं कि अब यह लड़का मेरे से शादी करेगा तो अंगद को गुस्सा आता हैं। सीरत बोलती हैं कि तुम्हारी पसंद अच्छी हैं और मैने ही इस लड़के को चुना था लेकिन अंगद उससे बोलता हैं कि तुम ऐसे फोटो देखकर किसी से भी शादी कर लोगी तो वो बोलती हैं कि तुम भी तो मेरी फोटो देखकर शादी कर रहे थे।