Jhanak 8 March 2024: अनिरुद्ध और झनक की इस सच्चाई से होगा पर्दाफाश, शो में अब होगा जबरदस्त धमाका...
आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि, अनिरुद्ध और झनक के जाने के बाद अर्शी अपने कुछ दोस्तों के साथ उसी रेस्टुरेंट में आती हैं और झनक और अनिरुद्ध की टेबल पर आकर ही बैठ जाती हैं।
थोड़ी देर बाद अर्शी की नजर लिफाफे पर पड़ती हैं जिसे अनिरुद्ध गलती से उसी टेबल पर छोड़ कर चला गया था, अर्शी को लिफाफे खोलने के लिए बहुत मन होता हैं और वो अपने मन को शांत करने के लिए लिफाफा खोलकर देखती हैं और वो चौक जाती हैं क्योंकि उसमे अनिरुद्ध और झनक की तस्वीर होती हैं और वो सोचती हैं कि यह तस्वीर यहां पर कैसे आई।
आधे रास्ते में झनक को याद आता हैं कि वह अपनी तस्वीर वहा ही भूल गए हैं फिर वो अनिरुद्ध से तस्वीर लेकर आने के लिए बोलती हैं लेकिन अनिरुद्ध उससे बोलता हैं कि में वो सब ले लूंगा। घर वापिस आकर अनिरुद्ध झनक को नए कपड़े पहनने के लिए बोलता हैं लेकिन झनक को शर्म आती हैं।
अनिरुद्ध से देरी से आने की वजह पूछी जाती हैं।अनिरुद्ध बहाने बनाने लगता हैं और बोलता हैं कि कुछ सामान खरीदने के लिए गए थे क्योंकि झनक को कुछ शॉपिंग करनी थी। अनिरुद्ध झनक के प्रति दया भावना दिखाता हैं।
तनुजा झनक को ताना मारती हैं कि यह काम में कितनी लापरवाह हैं झनक कुछ बोलती हैं लेकिन तनुजा और बिपाशा उसे डाटने लगते हैं। झनक को घर साफ करने के लिए बोला जाता हैं, अनिरुद्ध एक गिलास जूस मांगता हैं लेकिन तनुजा उसे सही से नाश्ता करने को बोलती हैं। अनिरुद्ध किसी को नहीं बता पाता हैं कि उसने रेस्टुरेंट में जाकर पहले ही बहुत खाया हैं।
अप्पू झनक के पास आती हैं और पूछती हैं कि क्या तुम मेरे लिए कुछ लाई हो लेकिन झनक बोलती हैं की में अगली बार तुम्हारे लिए कपड़े जरूर लाऊगी। थोड़ी देर बाद अर्शी उस लिफाफे को लेकर बोस हाउस में आती हैं और झनक से पूछती हैं की अभी कुछ घंटों पहले तुम कहा थीं।
झनक सोचने लग जाती हैं कि वो क्या बताएं और वो घबरा जाती हैं। अनिरुद्ध को लगता हैं कि जरूर कुछ तो गड़बड़ हैं वरना अर्शी ऐसे समय में क्यों आयेगी फिर वो स्थिति को संभालने जाता हैं लेकिन अर्शी को झनक से कोई जवाब नहीं मिलता हैं और वो फिर से वहीं सवाल पूछती हैं। अर्शी अनिरुद्ध और झनक को तस्वीर दिखाती हैं और पूछती हैं कि तुम दोनों रेस्टुरेंट में क्या कर रहे थे, अनिरुद्ध कुछ बहाने बनाता हैं और झूट बोलता हैं लेकिन अर्शी अनिरुद्ध और झनक पर बहुत गुस्सा करती हैं।
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, अनिरुद्ध और अर्शी सगाई के एक दूसरे को अंगुठी पहनाते हैं। तभी पार्टी में तेजस भी आयेगा और वो झनक और अनिरुद्ध की शादी का राज सबके सामने खोलेगा।