Teri Meri Doriyaann 7 March 2024: अंगद को सीढ़ियों से धक्का देगी सीरत, शो में आएगा ये मसालेदार ट्विस्ट...
आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि, सीरत एक बड़ा से बॉक्स लेकर गुप्त कमरे में जाती है, अंगद को सवाल उठता है कि इस गुप्त कमरे में ऐसा क्या है? जो सीरत यहां बार बार ताला लगा रही है, सीरत कमरे से बाहर आती है अंगद अपने कमरे में चला जाता है।
सीरत अंगद के पास व्हीलचेयर लेकर जाती है, और अंगद से कहती है कि वो अब पूरे घर में आजाद घूम सकता है। अंगद सीरत को देख कर मुस्कराता है सीरत अंगद के करीब जाने की कोशिश करती है अंगद सीरत को रोक लेता है, सीरत सोचती है कि वह अंगद का चेहरा जल्द ही बदलने वाली है, अंगद सीरत से पूछता है कि डॉक्टर कब तक आयेंगे, सीरत कहती है कि मुझे डॉक्टर का इंतजार तुमसे अधिक है।
तभी दरवाजा बजने की आवाज आती है, सीरत कहती है कि कोई रास्ता भटक का यहां आ गया होगा, लेकिन दरवाजे पर पुलिस और पूरा बरार परिवार होता है, सीरत खिड़की से देखती है कि साहिबा और पूरा बरार परिवार दरवाजे पर खड़ा है वह घबरा जाती है, सीरत घबराते हुए अंगद के पास जाती है और गाने की आवाज बड़ा देती है, बरार परिवार को शक होता है कि कोई घर के भीतर है, अंगद को शक होता है कि कोई घर के बाहर है जिससे सीरत उसे छुपाना चाहती है वह जोर जोर से मदद मांगने लगता है।
सीरत अंगद को व्हीलचेयर पर बिठा देती है और अंगद की मुंह में कपड़ा बांध देती है, फिर वह अंगद के हाथ पैर बांध कर व्हीलचेयर पर बिठा देती है, दूसरी ओर सीरत के घर के बाहर पुलिस आ जाती है, सीरत अंगद को सीढ़ियों के पास लेकर चली जाती है, पुलिस सीरत से दरवाजा खोलने के लिए कहती है।
सीरत अंगद को सीढ़ियों से धक्का दे देती है, अंगद बुरी तरह से सीढ़ियों से नीचे गिरता है और उसके काफी चोट लग जाती है, पुलिस काफी देर से दरवाजा बजा रही होती है जसलीन उन्हे दरवाजा तोड़ने के लिए कहती है, तभी दरवाजा खुलता है, अंदर से एक आदमी बाहर आता है, वह अपना नाम प्रकाश बताता है, गैरी उस आदमी से पूछता है कि क्या वो ट्रक उसी का है, वह आदमी हां कहता है, गैरी को याद आता है कि उसने आज उस व्यक्ति की मदद की थी लेकिन वह उसे पहचान नही रहा है, इंस्पेक्टर उस आदमी से कहता है कि क्या वह घर के अंदर आ सकते है वह व्यक्ति उन्हे अंदर लेकर जाता है।
साहिबा उस आदमी से पूछती है कि क्या वो ही कुरियर लेकर गया था, वह आदमी हां कहता है और बोलता है कि उसका टेंपो वाले के साथ झगड़ा भी हुआ था, वह व्यक्ति साहिबा से कहता है कि आप अपने पति को ढूंढ रही थी क्या आपको उनके बारे में कुछ पता चला। साहिबा दरवाजे की ओर देखती है।
अंगद बुरी तरह से जख्मी पड़ा रहता है, वह देखता है कि वो किसी ऑपरेशन थिएटर में हैं, वह आदमी पुलिस वालों के लिए चाय बनाने चला जाता है। गैरी साहिबा से कहता है कि यहां पर सीरत नही है, साहिबा कहती है कि उसे यहां कुछ गड़बड़ लग रही है वह घर के बाकी कमरे देखने के लिए कहती है, मनबीर साहिबा से संभलने के लिए बोलती है। वह आदमी सीरत के पास जाता है, सीरत अलमारी के अंदर छुपी होती है वह कहती है कि वो साहिबा को अंगद के बारे में पता नही लगाने देगी।
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, बरार परिवार और पुलिस घर की छान बीन करने के बाद वहां से जा रहे होते हैं तभी गिलास गिरने की आवाज आती है वह फिर से सीरत के घर में देखने जाते हैं वह आदमी उनसे कहता है कि उनके घर में चूहे बहुत हो रहे हैं, फिर से बरार परिवार और पुलिस वहां से जाने लगते हैं लेकिन तभी अंगद एक डंडे की मदद से खिड़की का कांच तोड़ देता है साहिबा और परिवार को शक होने लगता है।