Jhanak 7 March 2024: गलतफहमी का शिकार हुए झनक और अनिरुद्ध, शो में होगा ये जबरदस्त धमाका...
आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अनिरुद्ध झनक को अपना बैंक अकाउंट खोलने के लिए बोलता हैं और उसे ले जाता हैं। बैंक में अनिरुद्ध को झनक की फोटो खींचने के लिए बोलते हैं और वह बैंक वालो की बात सुनता हैं।
झनक और अनिरुद्ध एक दूसरे की परवाह नहीं करते हैं, लेकिन बिना परवाह किए रह भी नही सकते हैं। पूरा प्रोसेस खतम होने के बाद बाद बैंक मैनेजर झनक और अनिरुद्ध को उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता हैं। अनिरुद्ध झनक के बैंक खाते में 3 लाख रुपए रखता हैं। झनक अनिरुद्ध से पैसों के बारे में कुछ पूछती हैं तो वो कोई जवाब नहीं देता हैं। झनक बोलती हैं कि मुझे तुमसे कोई पैसा नहीं चाहिए लेकिन अनिरुद्ध उससे उसकी मेहनत का पैसे लेने के लिए बोलता हैं।
झनक अनिरुद्ध का विरोध करती हैं, लेकिन अनिरुद्ध की बाते उसे शांत कर देती हैं। अनिरुद्ध झनक को एक दुकान में लेकर आता हैं और उसके लिए कपड़े खरीदता हैं लेकिन झनक कपड़े लेने से मना कर देती हैं। अनिरुद्ध उसकी कोई बात नहीं सुनता हैं और कपड़े खरीदता हैं।
झनक को चिढ़ होने लगती हैं क्योंकि अनिरुद्ध उसकी कोई बात नहीं सुनता हैं। कपड़े खरीदकर दोनों कार में बैठते हैं फिर से दोनों के बीच बहस शुरू हो जाती हैं। अनिरुद्ध को भूख लगती हैं, इसलिए वो पास के रेस्टुरेंट में खाना खाने के लिए उतरता हैं लेकिन झनक उसके साथ जाने से मना करती हैं लेकिन थोड़ी देर बाद वो मान जाती हैं और दोनों एक रेस्टुरेंट में जाते हैं। अनिरुद्ध कुछ ऐसा ऑर्डर देता हैं, जिसे वो पहले भी खा चुका हैं।
झनक को अनिरुद्ध का साथ अच्छा नहीं लगता हैं और वो असहज महसूस करती हैं। वेटर उन्हें देखता हैं और उसे लगता हैं कि यह दोनों कपल होगे। फिर वो उनके लिए एक विशेष केक लेकर आता हैं। झनक केक देखकर चौक जाती हैं और अनिरुद्ध से कुछ भी लेने से मना करती हैं।
वेटर उनसे बोलता हैं कि मुझे आप दोनों की फोटो क्लिक करनी हैं ताकि वो डैशबोर्ड के लगा सके। फिर वो उनकी फोटो खींचता हैं। वेटर उन्हें एक छोटा सा गिफ्ट भी देता हैं, झनक को अच्छा नहीं लगता हैं और वो अनिरुद्ध के साथ रहने से झिझकती हैं क्योंकि वहां बैठे सभी लोग उन दोनों को वेलेंटाइन कपल मानते हैं। यह देखकर झनक अनिरुद्ध पर भड़क जाती हैं।
झनक अनिरुद्ध से वहां से चलने के लिए बोलती हैं क्योंकि उसे अर्शी से डर लगता हैं। वो सोचती हैं की अर्शी को इसके बारे में पता चलेगा तो वो गुस्सा करेगी। अनिरुद्ध झनक को समझाता हैं और बोलता हैं कि ऐसे तो बहुत लोग को गलतफहमी हो सकती हैं। अनिरुद्ध को झनक के साथ किए गए व्यवहार के लिए बुरा लगता हैं और वो बहुत गिल्टी महसूस करता हैं। वह अपने अपराध को कम करने के लिए एक पार्टी देना चाहता हैं। अनिरुद्ध झनक को मनाता हैं और वो खाना खाने लगती हैं।
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, अर्शी रेस्टुरेंट में आएगी और उसे अर्शी और अनिरुद्ध के बारे में पता चलेगा। अनिरुद्ध और अर्शी सगाई के एक दूसरे को अंगुठी पहनाते हैं। तभी पार्टी में तेजस भी आयेगा और वो झनक और अनिरुद्ध की शादी का राज सबके सामने खोलेगा।