Imlie 7 March 2024: अम्मा जी कराएगी बिन्नी और सूर्या की शादी, शो में आने वाला है ये धमाकेदार ट्विस्ट
आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, इमली पूजा करते करते भजन गाती है। सूर्या और सभी लोग देखते हैं। अम्मा जी इमली को टोकती हैं और बोलती है कि तुम्हारा काम सिर्फ साफ सफाई का हैं फिर वो निर्मला को पूजा में शामिल होने के लिए बोलती हैं और सूर्या को भी प्रार्थना करने के लिए आगे बुलाती हैं। सूर्या बोलता हैं कि मुझे नहीं पता हैं कि इस पूजा में क्या करना हैं।
इमली अम्मा जी से बोलती हैं कि सूर्या यह पूजा को सीखना चाहता हैं, अम्मा जी सूर्या को महाशिवरात्रि की पूजा सिखाती हैं। सूर्या पूजा करता हैं और अम्मा जी का आशीर्वाद लेता हैं। अम्मा जी सूर्या से बोलती हैं कि में तुमसे कुछ चाहती हूं और वो सूर्या से बिन्नी के साथ शादी करने के लिए बोलती हैं। यह सुनकर सूर्या चोकता हैं, अम्मा जी उसे समझाने की कोशिश करती हैं कि वह बिन्नी को अपनी पत्नी बना ले। क्योंकि मुझे अगस्त्य के बच्चे के लिए बहुत चिंता होती हैं।
इमली अम्मा जी से बोलती हैं कि यह सवाल पूछने से पहले आपको सोचना चाहिए। अम्मा जी बोलती हैं कि में घर की नौकरानी की सलाह नहीं लेना चाहती हूं। अम्मा जी सूर्या को बिन्नी के साथ समय बिताने और इस बारे में सोचने के लिए बोलती हैं। अम्मा जी सभी को व्रत के लिए तैयार होने के लिए बोलती हैं।
बिन्नी को अमृत का फोन आता हैं और वो उससे बोलता हैं कि सोनाली का फोन चोरी कर लो नहीं तो में सभी को बता दूंगा कि बच्चें का पिता कोन हैं। गोविंद सोनाली से बोलता हैं कि फोन बंद करो और पूजा में सबकी मदद करने आओ। सोनाली अपना फोन टेबल पर रख देती हैं और बिन्नी मौका पाकर उसका फोन चुरा लेती हैं।
इमली बिन्नी को देखती हैं और पूछती हैं कि तुम क्या कर रही हों तो बिन्नी बोलती हैं कि में बहुत खुश हूं क्योंकि मेरी शादी सूर्या के साथ हो रही हैं। इमली बिन्नी से बोलती हैं की तुम इस घर में रहने के लिए नया खेल खेल रही हों, बिन्नी इमली से बोलती हैं कि वह एक लालची लड़की हैं। इमली बोलती हैं कि में सबको रश्मि के बारे में बता दूंगी तो बिन्नी उसे ब्लैकमेल करती हैं और बोलती हैं कि में मालती को बता दूंगी की शिवानी और सोनाली भी तुम्हारे साथ हत्या में शामिल हैं।
बिन्नी इमली से बोलती हैं कि हमारे लिए यह ही अच्छा रहेगा कि हम एक दूसरे के मामले में दखल न दे। बिन्नी बोलती हैं कि शादी के बाद इस घर में मजबूत हो जाऊंगी। अम्मा जी सूर्या से बिन्नी की मदद करने के लिए बोलती हैं लेकिन सूर्या बोलता हैं कि मुझे अभी काम है। इमली सूर्या से बोलती हैं कि तुम्हें बिन्नी से शादी करने की जरूरत नहीं हैं और उसे इस बारे में अम्मा जी को बताना होगा। इमली सूर्या से बोलती हैं कि अगर तुम बिन्नी से शादी कर लोगे तो में कभी पता नही कर पाऊंगी कि यह बच्चा अगस्त्य का नहीं है। सूर्या इमली से पूछता हैं कि बिन्नी सिर्फ इस घर में रहने के लिए मुझसे शादी करना चाहती हैं।
इमली सूर्या से बोलती हैं कि तुम दिखने में इतने मूर्ख नहीं लगते हों फिर उसे सलाह देती हैं। सूर्या इमली से बोलता हैं कि वह मूर्ख हैं और उसे अपनी कहानियां सुनाता हैं। इमली बोलती हैं कि अच्छी नहीं लगी। सूर्या इमली से बोलता हैं कि में तुम्हारे बारे में नहीं बल्कि खूबसूरत लड़कियों के बारे में बात कर रहा हू फिर दोनों के बीच बहसबाजी शुरू हो जाती हैं और सूर्या कमरे से बाहर चला जाता हैं। सूर्या अम्मा जी के पास जाता हैं और बोलता हैं कि में बिन्नीं की मदद करूंगा। इमली को जलन होती हैं और वो सूर्या के सामने आती हैं। अम्मा जी इमली को बोलती हैं कि तुम्हारी मदद नहीं चाहिए और उसे बर्तन धोने के लिए भेज देती हैं। सूर्या इमली को जलाने के लिए बिन्नी की मदद करता हैं।
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, अम्मा जी पंडित जी से बोलती हैं कि वह सूर्या और बिन्नी की शादी कराना चाहते हैं। लेकिन पंडित जी अम्मा जी को बताते हैं कि इमली और सूर्या की कुंडली बिल्कुल मैच हो रही हैं, यह सुनकर अम्मा जी चौक जाती हैं। अम्मा जी इमली और सूर्या को होली उत्सव में नाचते हुए देखती हैं।