Teri Meri Doriyaann 5 April 2024: खून की उल्टी करेगा दलजीत, साहिबा को लगा गहरा सदमा...
सीरियल तेरी मेरी डोरियां में आज आप देखेंगे कि, लोग दलजीत और अकीर की तारीफ करते है। एक अंकल कहते है अकीर दलजीत का यारा है। अंगद अपने अजन्मे बच्चे के बारे में सोचता है। अकीर दलजीत को प्रोत्साहित करता है। साइकिल की रेस से एक आदमी बाहर हो जाता है।
अंगद अकीर को देखकर सोचता है अगर उसका भी अकीर जैसा बेटा होता तो वह भी उसे दलजीत जीतना प्यार करता, अकीर और ट्रिकल दलजीत को प्रोत्साहन देते है। अकीर बेईमानी करने की कोशिश करता है दलजीत अकीर से कहता है कि वह बेईमानी न करे वरना साहिबा उसकी पिटाई कर देगी।
दलजीत अकीर को अश्वासन देता है कि वही इस साइ‌किल को उसके लिए जीतेगा, अचानक से अकीर के पैर में चोट लग जाती है, उसके पैर से खून आने लगता है, वह कहता है वो नही रुक सकता द्विंकल उसे रुकने के लिए कहती है, अचानक से अंगद दलजीत को प्रोत्साहन देता है। दलजीत चौंक जाता है।
अकीर भी दलजीत को रुकने के लिए कहता है, दलजीत रुकने से इंकार कर देता है, एक और आदमी रेस से बाहर हो जाता है, अब सिर्फ 2 व्यक्ति ही रेस में बचे होते है, दलजीत कहता है अब वो रुक नहीं सकता।
साहिबा अकीर और दलजीत को ढूंढ रही होती है, एक दुकानदार बताता है कि उसने उन्हें बड़े मैदान की तरफ जाते देखा। अंगद अकीर से कहता है कि उसे दलजीत का हौसला बड़ाना चाहिए, तभी वह जीत पायेगा। सभी लोग दलजीत को हौसला देते है। दलजीत की हालत खराब हो जाती है, वह खून की उल्टी करता है। सभी लोग चौंक जाते है। अकीर उसे रुकने के लिए कहता है।
साहिबा ट्रिकल से दलजीत और अकीर के बारे में पुछती द्विंकल साहिबा को बताती है कि दलजीत ने अकीर को साइकिल दिलाने के लिए एक साइकिल प्रतियोगिता की रेस में हिस्सा लिया है और वह पिछले 4 घंटे थे लगातार साइकिल चला रहा है यह सुनकर साहिबा ट्रिकल को बताती है कि दलजीत को अस्थमा की बीमारी है।
कुछ देर बार दलजीत साइकिल से गिर जाता है और रेस हार जाता है। साहिबा उसे पानी देती है। दलजीत अकीर से माफी मांगता है, कि वो उसे साइ‌किल नहीं दिला पाया। अकीर कहता है कि वो उसका सुपर हीरो है।
अकीर को साइकिल दी जाती है, दलजीत उसे लेने से मना कर देता है। वो कहता है कि वो ये रेस हार गया है। इसलिए वो इस साइकिल को नही ले सकता। फैसला सुनाने वाला व्यक्ति कहता है कि दलजीत दूसरे स्थान पर आया है, इसलिए उसे ये साइकिल दी जा रही है, और पहले विजेता को पचास हजार रुपए दिए जाएंगे।
दलजीत को पता चलता है कि ये सब अंगद ने किया है। वह अंगद की ओर देखता है। अंगद और अकीर एक दूसरे से बात करते है, अंगद अकीर से माफी मांगता है, दलजीत अंगद और अकीर से कहता है कि वे दोनों आपस में ऐसे बाते कर रहे है जैसे एक दूसरे को सालों से जानते हो। साहिबा अंगद और अकीर को एक साथ देख लेती है।