Teri Meri Doriyaann 31 March 2024: अंगद ने दलजीत को मारा जोरदार थप्पड़, दोनों के बीच हुई जमकर लड़ाई...
साहिबा अकीर की जन्म प्रमाण पत्र में अकीर के पिता के नाम वाली जगह ख़ाली देख कर भावुक हो रही होती है, तभी उसके पास टिंकल आती है द्विंकल साहिबा से पूछती है कि वो उदास क्यों है, साहिबा का कहना है कि उसे अकीर क चिंता हो गई थी।
दूसरी ओर दलजीत देखता है कि बूढ़े चाचा टेंपो से भारी भारी बोरियां उठा रहे है वह उनकी मदद करने का फैसला करता है और उन बोरियों को उठाकर रखना लगता है, तभी दलजीत देखता है कि टेंपो में किसी का फोन पड़ा हुआ है। वह फ़ोन को उठाकर चालू करता है।
तभी अंगद के फोन में सिमरन के फोन का पता पहुंच जाता है, वह इंस्पेक्टर से कहता है कि सिमरन का फोन चालू हो गया है और वह पास की ही लोकेशन दिखा रहा है, वह वहां जाने का फैसला लेते है, दूसरी ओर दलजीत उस फोन को पुलिस स्टेशन में जमा करवाने का फैसला करता है।
दलजीत पुलिस को सिमरन का फोन दिखाता है, अंगद दलजीत के हाथ में सिमरन का फोन देखता है, और उससे पूछता है कि उसकी बहन सिमरन कहा है? दलजीत का कहना है कि वह उसकी बहन सिमरन को नहीं जानता, अंगद दलजीत को थप्पड़ मार देता है।
अंगद दलजीत को धमकी देता है यदि उसने सच-सच नहीं बताया तो वह डंडे से उसका सिर फोड़ देगा, दलजीत कहता है कि उसे कुछ नहीं पता अंगद दलजीत पर डंडा मारने लगता है, दलजीत डंडा पकड़ लेता है।
साहिबा पानी भरने के लिए नल के पास जाती है, तभी वहां सिमरन भागते भागते आती है और बेहोश होकर गिर जाती है। साहिबा सिमरन को देखती है लेकिन वह उसे पहचान नही पा रही, वह उसे डॉक्टर के पास ले जाने का फैसला करती है।
तभी अंगद को नर्स का फोन आता है नर्स अंगद जी कहती है कि उसकी बहन सिमरन अस्पताल में भर्ती है उसे तेज बुखार है वह जल्दी से आकर ले जाए। अंगद इंस्पेक्टर से कहता है वह दलजीत को रिहा न करे और वहां से चला जाता है। साहिबा पुलिस थाने आती है वह इंस्पेक्टर से कहती है कि उन्होंने एक भले इंसान को थाने में पकड़े हुआ है।
इंस्पेक्टर का कहना है कि दलजीत ने लुधियाना के बहुत बड़े बिजनेस मैन की बहन को नुकसान पहुंचाने को कोशिश की। साहिबा कहती है दलजीत ऐसा नहीं कर सकता। अकीर कहता है कि अंगद को सबक सिखाएगा।
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, अंगद सिमरन को होश में लाने की कोशिश करता है, दलजीत साहिबा को बताता है कि अंगद अपने परिवार को बहुत मानता है, क्योंकि जब उसे पानेशर अस्पताल से कॉल आया कि उसकी बहन वहां एडमिट है तो वह तुरंत वहां भाग गया। साहिबा चौंक जाती है।