Teri Meri Doriyaann 28 February 2024: साहिबा के लिए अंगद लेगा ये बड़ा फैसला, शो में अब आने वाला है जबरदस्त मोड़...
आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि सीरत में बारे में सोच रही होती है, वहां अंगद आ जाता है, तभी साहिबा को पता चलता है कि अंगद की कार का एक्सीडेंट हो गया था वह अंगद से पूछती है क्या वह ठीक है? अंगद कहता है कि मेरी हालत तुमसे ज्यादा खराब नही है।
अंगद साहिबा को मोगरे का गजरा देता है, साहिबा को गजरा देख कर अपने और अंगद के अतीत की याद आ जाती है, साहिबा अंगद से कहती है कि उसे अंगद से कुछ भी नही चाहिए जिससे उसके दिल में अंगद के लिए भावनाएं जागृत हो, साहिबा अंगद से कहती है कि तुमने मेरी जान उसके लिए मैं तुम्हारा शुक्रिया करती हूं।
मनबीर सीरत की मां को बताती है कि सीरत ने साहिबा को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की और पूरे बरार परिवार को उसकी वजह से बहुत परेशानी हुई है, सीरत की मां है बात सुनकर चौंक जाती है, मनबीर उन्हे बताती है कि हमने सीरत को घर से बाहर निकाल दिया है और वह अब शायद आपके पास वापस आएगी।
सीरत बारिश में भीगती हुई चल रही होती है, तभी उसे अपनी मां का फ़ोन आता है सीरत की मां उससे पूछती कि तूने साहिबा के साथ ऐसा क्यों किया, उसने तेरा क्या बिगाड़ा था, सीरत अपनी मां से कहती हैं कि यदि आपको भी मेरे से इतनी परेशानी हैं तो आज के बाद मुझे फोन मत करना, सीरत सबके लिए मर चुकी है बोलकर अपना फोन तोड़ देती है।
मनबीर साहिबा के पास आती है और साहिबा से अपनी गलतफहमियों के लिए और अस्पताल भेजने के लिए माफ़ी मांगती है, लेकिन साहिबा कहती कि मैने नशे की हालत में सभी को बहुत परेशान किया है, मनबीर साहिबा से कहती हैं कि इसमें उसकी कोई गलती नही है।
फिर मनबीर साहिबा से कहती है कि उसे अंगद की पत्नी के रूप में साहिबा पसंद नही है, लेकिन साहिबा बुरी इंसान नहीं है। मनबीर आगे कहती है कि उसने अपनी शादी सुदा जिंदगी में कई समझौते किए है लेकिन कभी अपने रिश्ते नही तोड़े, वह साहिबा से कहती है अब उसे तय करना है कि उसे क्या करना हैं। फिर मनबीर वहां से चली जाती है।
तभी अंगद साहिबा के पास आता है और उससे पूछता हैंकी मनबीर ने उससे क्या कहा? साहिबा कहती है कि मनबीर ने उससे उसके स्वास्थ्य के बारे में पूछा था, अंगद साहिबा का हाथ पकड़कर कहता है कि उसे भी उससे कुछ बात करनी है। वह साहिबा से कहता है कि क्या हम अपने अतीत को भुलाकर नही शुरुआत नहीं कर सकते? साहिबा अपना हाथ पीछे कर लेती है और कहती है, वह अपनी मां की तरह ही सोचता है कि साहिबा के लिए सब कुछ भूल जाना बहुत आसान है।
अंगद से सुनकर चौंक जाता है कि मनबीर भी चाहती है कि वह दोनो एक नई शुरुआत करें, साहिबा अंगद से कहती है कि पहले वही तलाक चाहता था, और अब वो ही सब ठीक करना चाहता है। अंगद कहता है कि साहिबा का दिल मेरी वजह से टूटा है इसलिए मैं ही उसे मनाऊंगा।
अगले दिन सुबह, सिमरन साहिबा और अंगद से कहती है कि मैं जभी बोर्डिंग स्कूल जाऊंगी जब तुम दोनो मुझे छोड़ने चलोगे। अंगद जाने के लिए मान जाता है, इंद्र को अंगद पर शक होता है कि अंगद पहले ही वहां जाने का मन बना कर बैठा है, साहिबा भी सिमरन के साथ चलने को तैयार हो जाती है। अगले दिन अंगद और साहिबा एक साथ सिमरन को बोर्डिंग स्कूल छोड़ के आ जाते है।
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अंगद साहिबा को लेकर घूमने जायेगा, और अंगद साहिबा से कहेगा कि वह इतना झगड़ा कैसे कर लेती है? अंगद और साहिबा एक दूसरे के करीब आते है तभी अचानक अंगद कही कैद होगा, एक महिला अंगद से कहेगी कि वह उसे अपना बनाने के लिए दुनिया से दूर ले आई है।