Jhanak 28 February 2024: नई मुसीबत में फंसी झनक, सीरियल में अब पलटेगी पूरी कहानी...
आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि शुभा और तनुजा तय नहीं कर पा रहे हैं कि उन्हें अंजना और अप्पू में से किसे ले जाना चाहिए। अंजना को पार्टी में जाने की कोई खुशी नही हैं क्योंकि वह अप्पू को नियंत्रण नहीं कर पाती हैं, अप्पू सभी से वादा करती हैं कि वह पार्टी के कुछ भी नहीं करेगी।
लेकिन किसी को उसकी बातों पर यकीन नहीं होता हैं। अप्पू चाहती हैं की झनक भी उनके साथ पार्टी में जाएं, लेकिन कोई भी झनक को पार्टी में नहीं ले जाना चाहता हैं। झनक को घर की घर के सभी काम करने के लिए बोलते हैं। झनक से बोलते हैं कि सभी काम हो जाने चाहिए और दादा का भी खयाल रखना हैं।
झनक वादा करती हैं कि वह घर के सभी काम करेंगी। तनुजा और शुभों झनक को कुछ बोलते रहते हैं तो झनक सहन नहीं कर पाती हैं। वह गुस्से से बोलती हैं कि देर सवेर में यह घर जरूर छोड़ दूंगी। इधर अंजना अप्पू के साथ या उसके बिना पार्टी में नहीं जाना चाहती हैं। तनुजा समय तय करती हैं तो अप्पू बहुत खुश होती हैं।
अंजना उससे चीड़ जाती हैं। अप्पू को झटका लगता हैं। अंजना को भी गुस्सा आता हैं। झनक उसे बचाने के लिए भागती हैं और अंजना को उसकी लापरवाई के लिए डाटती हैं। पार्टी शुरू होती हैं, बिपाशा और अर्शी सगाई के बारे में बात करते हैं और सगाई के लिए एक योजना बनाते हैं।
पार्टी को लेकर सभी खुश होते हैं, अनिरुद्ध अपनी पहले वाली शादी से उभर नहीं पाता हैं। जब अर्शी और बिपाशा शादी के बारे में बात करते हैं तो उसकी पुरानी यादें ताजा होती हैं लेकिन वह किसी से कुछ बोल नहीं सकता हैं। उसको बहुत तकलीफ होती है, लेकिन वो उसे छिपाने की पूरी कोशिश करता हैं।
झनक दादाजी को कमरे में खाना देने के लिए आती हैं, जैसे ही वो दरवाजा खोलती हैं। वह देखती हैं कि दादाजी बिस्तर से नीचे पड़े थे। वो दौड़कर दादाजी को उठाती हैं। दादाजी को सीने में बहुत दर्द होता हैं।
लेकिन उस समय कोई वहां नहीं होता हैं जो उनकी मदद कर सके। झनक बहुत परेशान हों जाती हैं फिर वह अनिरुद्ध को फोन करती हैं, अनिरुद्ध झनक का फोन देखता हैं, लेकिन वह कॉल नहीं उठाता हैं।
वह सोचता हैं अगर अर्शी और बिपाशा ने उसे झनक से बात करते हुए देख लिया तो फिर से हंगामा हो जाएगा। झनक घर में बहुत परेशान हो जाती हैं कि वह क्या करें।
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि झनक दादाजी के लिए एक डॉक्टर को बुलाकर लाती हैं। डॉक्टर दवाई लिख कर देता हैं। झनक जल्दी से मेडिकल स्टोर जाती हैं लेकिन उसके पास पैसे नहीं होते हैं।