Teri Meri Doriyaann 27 February 2024: खतरे में पड़ी अंगद की जान, शो में अब आने वाला है ये तगड़ा ट्विस्ट...
आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि, सीरत अंगद से कहेगी कि तुम मुझसे इतने नाराज क्यों हो, तुम तो साहिबा से छुटकारा पाना चाहते थे, और मैं तुम्हारी इच्छा ही पूरी कर रही थी।
सीरत आगे कहती है कि तुम मेरे साथ ऐसा व्यवहार कैसे कर सकते हो, तुमने मुझसे वादा किया था कि तुम मेरा खयाल रखोगे, और आज तुम अपना वादा तोड़ रहे हो।
अंगद सीरत से कहता है हां मैने तुम्हारे सर पर हाथ रख कर तुमसे वादा किया था कि मैं तुम्हारा खयाल रखूंगा लेकिन मैं आज वो हाथ वापस खींचता हूं।
क्योंकि तुम इस लायक ही नहीं हो और घर से निकल जाने के लिए कहता है। सीरत अंगद से कहती है कि ऐसा मत करो मैं कहां जाऊंगी।
इंद्र कहता है कि अपने मां बाप के पास जाओ और अपनी मनहूस सकल कभी न दिखाने को कहता है। सीरत साहिबा के पास जाती है और उससे कहती हैं कि वो अंगद को समझाए क्योंकि वो उसी बड़ी बहन है, साहिबा सीरत से कहती है कि अब हमारे बीच कोई रिश्ता नहीं है।
अंगद सीरत को घर से बाहर लेकर जाता है, सीरत अंगद से चिपट जाती है और कहती है कि मैं तुम्हारे बिना नहीं रह सकती अंगद सीरत को खुद से अलग करता है, और कहता है।
कि तुम्हारे जैसे लोग किसी काम के नही होते और दीमक की तरह होते है जिसके भी साथ रहते हो उसे खोखला बना देते हो। अंगद सीरत से कहता है कि जिसके दिल में अपनी बहन के लिए नफरत हो वो किसी और से क्या करेगी।
अंगद सीरत को घर के बाहर कर देता है और गार्ड से कहता है कि यदि सीरत घर के आस पास भी नजर आई तो इसे पुलिस के हवाले कर देना और दरवाजा बंद कर देता है फिर बरार परिवार अंदर चला जाता है।
वहां तेज बारिश होने लग जाती है, सीरत दरवाजे पर खड़ी होकर कहती है कि वह अब अंगद से बदला लेगी चाहे उसे कुछ भी करना पड़े ये मेरा खुद से वादा है।