Teri Meri Doriyaann 26 February 2024: अंगद के सामने आई वीर-सीरत की सच्चाई, शो में अब होगा बड़ा धमाका...
आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि साहिबा को लेकर बरार परिवार के साथ बैठा होता है, इंद्र अंगद से पूछता है कि ये आग कैसे लगी? तभी वहां वीर आ जाता है अंगद उसकी और देखकर कहता है कि बहुत जल्द पता चल जायेगा।
सीरत चिंता में इधर से उधर चल रही होती है तभी वहां गैरी आ जाता है, गैरी सीरत से पूछता है कि उसने साहिबा के साथ ऐसा क्यों किया? मनबीर अंगद से कहती है कि वह नही जानती थी साहिबा को घर पर छोड़ना इतना खतरनाक होगा, यदि थोड़ी सी भी देर हो जाती तो हमारा घर जल कर राख हो जाता।
तभी गैरी सबको बताता है कि सीरत साहिबा के पानी में नशीला पाउडर मिला रही थी, और जब अंगद ने साहिबा के खाने पीने पर नजर रखी तो सीरत ने साहिबा के कमरे के हीटर ने नशे वाला पाउडर मिला दिया, इंद्र सीरत से पूछता है कि ये सच है? साहिबा को याद आता है सीरत उसके लिए पानी लेकर आती थी।
अंगद सीरत से पूछता है कि वह साहिबा को नशे वाला पाउडर क्यों पिलाती थी, और वह साहिबा से इतनी नफरत क्यों करती है, गैरी सीरत से झूठ बोलने के लिए मना करता है, सीरत मान लेती है कि उसी ने ही साहिबा के साथ ऐसा किया है।
सभी लोग चौंक जाते है, सीरत कहती है कि वह साहिबा से नफरत करती है और नही चाहती कि वह इस घर में रहे, सीरत आगे कहती है वह चाहती थी कि अंगद और साहिबा का तलाक हो जाए।साहिबा पागल हो गई थी और मनबीर से उसे पागलखाने भी भेज दिया था लेकिन तुम उसे वापस लेकर आ गए।
अंगद वीर से कहता है कि क्या उसे कुछ बोलना नहीं है, वीर कहता है कि सीरत मुझे फसा रही है, सीरत सबको बता देती है कि नशे वाला पाउडर साहिबा को वीर दे रहा था। वीर के माता पिता कहते है कि सीरत झूठ बोल रही है।
वीर शराब पीने लग जाता है सभी उसे देख कर चौंक जाते है, साहिबा वीर से कहती है कि तुम तो मुझे अपनी बहन मानते थे तुमने मेरे साथ ऐसा क्यों किया?
वीर कहता है कि साहिबा ने उसकी जिंदगी बर्बाद कर दी उसकी वजह से लोग मुझे सोशल मीडिया पर बेज्जती कर रहे है और तब ही मैने सोच लिया था मैं तुमसे बदला लेकर रहूंगा।