Imlie 25 February 2024: अगस्त्य के हमशक्ल के बारे में खुलेगा ये बड़ा राज, शो में अब आएगा धमाकेदार ट्विस्ट...
आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि, सूर्या इमली को अपनी जीप से बाध के ले जाता हैं फिर इमली रस्सी काट के जीप से कूद जाती हैं तो सूर्या जीप रोकता हैं और इमली के पास जाता हैं। इमली भी सूर्या के पास आती हैं। सूर्या इमली से बोलता हैं कि सफर का मजा आया, तो इमली उससे बोलती हैं कि भगवान ने तुम्हें सच में दिल नहीं दिया हैं।
इधर दूसरी तरफ अमर नर्स सरला के पास जाता हैं और उसे झूट बोलता हैं कि बाहर सरला बुरी तरीके से घायल हैं। यह सुनकर सरला वहां जाती हैं। सोनाली सरला को देखती हैं।
और उससे पूछती हैं कि तुम अगस्त्य और उसके जुड़वा भाई के बारे में क्या जानती हों, तुम्हें पूरी बात मुझे बतानी होगी। यह सुनकर सरला भागती हैं लेकिन अमर उसे रोक लेता हैं। सोनाली बोलती है कि अब तुम्हें सच कबूल करना होगा, जभी में तुम्हारा पीछा छोड़ोगी।
इमली चौधरी की हवेली के बाहर आती हैं और गाना गाने लगती हैं। उसकी आवाज सुनकर पूरा परिवार बाहर आता हैं और इमली को घर से जाने के लिए बोलते हैं, क्योंकि वह उन सबको परेशान कर रही हैं।
इमली बोलती हैं कि मुझे सूर्या साहब ने अपने घर की देखभाल करने के लिए रख लिया हैं फिर सूर्या आता हैं और बोलता हैं कि जब मैने इमली को काम पर रखा था तो मुझे नहीं पता था यह कोन हैं। मैंने सोचा यह एक गरीब विधवा महिला हैं।
सूर्या अम्मा जी के पास आता हैं और उसने बोलता हैं कि मैंने ही इमली से सबके लिए खाना बनाने के लिए बोला था, क्योंकि में चाहता हूं कि ऐसे ही पूरा परिवार एक साथ बैठकर खाना खाएं।
क्योंकि मेरे पास कभी इतना बड़ा परिवार नहीं रहा तो में ऐसे खाना नहीं खा पाया। सूर्या की बात सुनकर अम्मा जी मान जाती हैं और सभी खाना खाने लगते हैं। इमली सूर्या को मालती से चोरी छुपे बात करते हुए देखती हैं और उसे मालती और सूर्या के इरादो पर शक होता हैं।
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, सूर्या इमली की मदद करता हैं और उसके लिए छाता लेकर आता हैं। इमली सूर्या से बोलती हैं कि में तुम्हारी बुरी नजरों से अपने परिवार को बचा के रहूंगी और वह सूर्या के लिए कुछ महसूस करने लगती हैं, लेकिन उसे याद आता हैं कि उसे सूर्या से उसके परिवार को बचाना हैं। अलका सभी से छुपा रही हैं कि अगस्त्य का एक जुड़वा भाई भी है और वह सूर्या ही हैं।